Nokia 3.4 स्मार्टफोन का ब्लू कलर वेरिएंट ऑनलाइन लीक
Spread the love


Nokia 3.4 स्मार्टफोन का एक अन्य रेंडर ऑनलाइन लीक हुआ है, जो कि पिछले लीक में सामने आए डिज़ाइन जैसा ही है। जाने-माने टिप्सटर Evan Blass द्वारा आगामी स्मार्टफोन का रेंडर ट्विटर पर साझा किया गया है। फोन के ब्लू कलर वेरिएंट रेंडर में फोन का कैमरा सेटअप सर्कुलर मॉड्यूल के स्थित है, जिसके साथ LED फ्लैश और टॉप पर 3.5mm हेडफोन जैक स्थित है। माना जा रहा था कि पहले HMD Global नोकिया 3.4 स्मार्टफोन को IFA 2020 में पेश करेगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं और फिलहाल कंपनी द्वारा इसके लॉन्च को लेकर भी कोई आधिकारिक जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई है।

टिप्सटर Evan Blass ने अपने ट्विटर अकाउंट पर Nokia 3.4 का रेंडर साझा किया है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है ‘evolution of the Nokia 3 series’। आधिकारिक दिखने वाला यह रेंडर पहले सामने आ चुके रेंडर जैसा ही है, जिसे पिछले हफ्ते नोकिया टिप्सटर Hikari Calyx द्वारा साझा किया गया था।

नोकिया 3.4 स्मार्टफोन का कोडनेम DoctorStrange है, जिसके पिछले हिस्से पर सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल के नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर देखा गया है। वहीं, रेंडर में पावर बटन और वॉल्यूम कंट्रोल बटन फोन के दायीं ओर स्थित है। दायीं ओर स्थित बटन नोकिया 3.4 फोन का गूगल असिस्टेंट बटन हो सकता है।  

पिछली लीक के अनुसार, एचएमडी ग्लोबल का आगामी फोन होल-पंच डिस्प्ले और एचडी+ रिजॉल्यूशन के साथ आएगा।
 

Nokia 3.4 specifications (expected)

नोकिया 3.4 स्मार्टफोन हाल ही में गीकबेंच वेबसाइट पर भी लिस्ट हो चुका है, जहां फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी सामने आई थी। लिस्टिंग के अनुसार, नोकिया 3.4 फोन स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर व 3 जीबी रैम के साथ आ सकता है। रिपोर्ट में यह भी बताया गया था कि इस स्मार्टफोन 6.5 इंच एचडी+ डिस्प्ले के साथ 19:9 आस्पेक्ट रेशियो दिया जाएगा।

रिपोर्ट के अनुसार, रेंडर में दिखे फोन के सर्कुलर कैमरा सेटअप में 13 मेगापिक्सल, 2 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। इसके अलावा फोन की बैटरी कथित रूप से 4,000 एमएएच की होगी, जो कि 10 वॉट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।
 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here