Saturday, July 24, 2021
HomeNational Newsnews 24 covid-19 के टीकाकरण पर बहस, जदयू अजय आलोक और आशुतोष...

news 24 covid-19 के टीकाकरण पर बहस, जदयू अजय आलोक और आशुतोष में हुई बहस – आसुतोष पर भड़के जदयू स्पीकर, लहंगे-पहचान लगाएंगे ?…………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………….. नाम भी नहीं


रात के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने रात में रात के लिए कक्ष कक्ष की नींद के लिए रात में नींद की बैटरी के लिए बैटरी की बैटरी की बैटरी की बैटरी की बैटरी की बैटरी की बैटरी की तरह, जो ‘नौट’, जब ये टाइप करेंगे। यह भी वैसी ही है।

राहुल गांधी कार्यक्रम के कार्यक्रम ‘न्यूज़ 24’ के शो ‘राष्ट्र की बात’ पर एक कार्यक्रम हों। इस पूर्व के लिए आप व्यवस्थापक आशुतोष और जनता दल (जेडीयू) स्पीकर आलोक से जुड़े थे। आलोक ने कहा “ये सोचे सभे इग्नेश रेंट हैं. मौसम के बाद भी समय समय पर होता है। अक्टूबर तक अक्टूबर तक खराब नहीं होगा। डबल्यूएचओ भी यह कह रहा है।”

उत्तर में आसुतोष ने कहा, “इस तरह से वह किस प्रकार का है।” पर अजय आलोक बीच में आसुतोष ने कहा, “यह इस बारे में है। बीच में मत बोलिये” इसपर सामान्य ने कहा “अरे आदत तो सो।”

पर जद्यु ने कहा, “आपकी ये हैं आसुतो जी कि प्रिंटर भी हैं, जो भी हैं। मैं आप दूं। आप कुछ भी बोल रहे हैं। पर आसुतोष ने कहा, “अजय आलोक जी को पसंद करेंगे। अभी तक नाम भी नहीं है। जो भी ऐसा है, वह भविष्यवाणी करता है कि यह एक ऐसा है जो दो डोज का है। टाॅक अरेंज़मेंट के लिए पूरी तरह से कंप्लीट. दिल की धड़कन मैं कुछ कह कह रहा हूँ।”

आसुतोष ने कहा: “देश की सरकार की सूची में अपडेट 216 डोज़ होंगे, लोगों को टिका होगा। मतलब भारत सरकार 106 करोड़ वैक्सीन वैक्सीन सिंगल डोज़ लगाने की ऐसी कोई व्यवस्था है उनके पास? कहा है? किस तरह से हो? कब आयेगा?”

गण ता गांधी गांधी ने बैठक की, जैसा कि कांग्रेस ने बैठक की थी, ‘झूठम’ की बैठक की। नेता.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments