Moto E7 हो सकता है 48 मेगापिक्सल कैमरे से लैस, लीक हुए स्पेसिफिकेशन
Spread the love


Moto E7 स्मार्टफोन के रेंडर्स टिप्सटर द्वारा ट्विटर पर लीक कर दिए गए हैं, जहां फोन के दो कलर ऑप्शन की जानकारी भी सामने आ चुकी है। आपको बता दें, इस स्मार्टफोन की कई लीक्स पहले भी सामने आ चुकी है इसके अलावा यह फोन कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट भी हो चुका है। रेंडर्स के साथ कथित Motorola स्मार्टफोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन भी सामने आए हैं, जो पहले के लीक से अलग हैं। टिप्सटर के अनुसार, यह स्मार्टऱफोन 6.5 इंच एचडी+ डिस्प्ले व 4,000 एमएएच की बैटरी से लैस होगा। मोटो ई7 में इसके अलावा 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया जा सकता है।

आधिकारिक दिखने वाले इस रेंडर्स और स्पेसिफिकेशन को जाने-माने टिप्सटर अभिषेक यादव द्वारा ट्विटर पर लीक किया गया है। Moto E7 स्मार्टफोन के इस कथित रेंडर में फोन ब्लू और ग्रे कलर ऑप्शन में नज़र आया है। जैसे कि हमने बताया यह स्मार्टफोन कई वेबसाइट पर लिस्ट हो चुका है, जिसमें US Federal Communications Commission (FCC), Thailand’s National Broadcasting and Telecommunications Commission (NBTC), और TUV आदि सर्टिफिकेशन साइट्स शामिल हैं।
 

Moto E7 specifications (expected)

टिप्सटर के अनुसार, मोटो ई7 स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर काम करेगा। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद होगा। मोटोरोला के इस फोन को लेकर कहा गया है कि इसमें 6.5 इंच एचडी+ डिस्प्ले दिया जाएगा। वहीं, फोन की बैटरी 4,000 एमएएच की होगी।

पुरानी लिक्स में सामने आया था कि मोटो ई7 स्मार्टफोन 2 जीबी + 32 जीबी स्टोरेज कॉन्फिग्रेशन के साथ दस्तक देंगे। कनेक्टिविटी विकल्प के लिए इस फोन में 3.5mm हेडफोन जैक, वाई-फाई, एलटीई, जीपीएस और ब्लूटूथ भी दिया जाएगा।

गौरतलब है कि Moto E7 Plus स्मार्टफोन को भारत में सितंबर महीने में लॉन्च किया गया था, जिसकी कीमत 8,999 रुपये थी। मोटो ई7 को लेकर माना जा रहा है कि इसकी कीमत मोटो ई7 प्लस से कम होगी। हालांकि, इस आगामी मोटोरोला फोन को लेकर कंपनी द्वारा किसी प्रकार का कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है, लेकिन हाल ही की लीक और अब आधिकारिक दिखने वाले रेंडर्स को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फोन की लॉन्चिंग अब शायद ज्यादा दूर नहीं।
 

 



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here