NDTV Gadgets 360 Hindi
Spread the love


Mi True Wireless Earphones 2C को भारत में कंपनी के लेटेस्ट ऑडियो प्रोडक्ट के रूप में लॉन्च कर दिया गया है। Xiaomi ने Flipkart Big Billion Days सेल से पहले मी ट्रू वायरलेस ईयरफोन्स 2सी को भारत में लॉन्च किया है। इन ईयरबड्स को Mi 10T और Mi 10T Pro स्मार्टफोन के साथ पेश किया गया है। मी ट्रू वायरलेस ईयरफोन्स 2सी चार्जिंग केस के साथ 20 घंटे तक की बैटरी लाइफ देते हैं, इसके अलावा एन्हैंस्ड साउंड क्वालिटी के लिए इनमें डुअल माइक इनवायरमेंटल नॉइस कैंसिलेशन (ENC) और 14.2mm ड्राइवर्स दिए गए हैं।  
 

Mi True Wireless Earphones 2C price in India, sale

मी ट्रू वायरलेस ईयरफोन्स 2सी की कीमत भारत में 2,499 रुपये है। यह ईयरबड्स सिंगल  व्हाइट कलर ऑप्शन के साथ पेश किए गए हैं, जिनकी सेल Flipkart, Mi.com और पार्टनर रिटेल स्टोर्स माध्यम से शुरू की जाएगी।
 

Mi True Wireless Earphones 2C features

मी ट्रू वायरलेस ईयरफोन 2सी में 14.2mm ड्राइवर्स से लैस हैं और इसमें SBC/ AAC ऑडियो कोडेक सपोर्ट भी पेश किया गया है। सिंगल चार्ज पर यह ईयरबड्स 5 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं। हालांकि, चार्जिंग केस के साथ इसकी बैटरी बढ़कर कुल 20 घंटे तक आपका साथ देती है। इन ईयरबड्स को फुल चार्ज होने में 1.5 घंटे तक का समय लगेगा। चार्जिंग के लिए इनमें यूएसबी-टाइप सी पोर्ट दिया गया है।

जैसे कि हमने बताया मी ट्रू वायरलेस ईयरफोन 2सी डुअल-माइक ENC के साथ आते हैं। इन ईयरबड्स में इन-एयर डिटेक्शन सेंसर्स के साथ-साथ ऑटो-पेयर और ऑटो-कनेक्ट जैसे फीचर्स भी मौजूद हैं। इसका मतलब यह है कि जब इन दोनों ईयरबड्स में से एक बड रिमूव होगा, तब ऑटोमैटिकली म्यूज़िक पॉज़ हो जाएगा। मी ट्रू वायरले ईयरफोन्स 2सी का वज़न 48 ग्राम है, जो कि ब्लूटूथ 5.0 के सपोर्ट के साथ आता है। इसमें आपको म्यूज़िक पॉज व प्ले करने के लिए, कॉल रिसीव व रिजेक्ट करने के लिए व Google Assistant, Siri और Alexa जैसे वॉयस असिस्टेंट सर्विस को एक्टिवेट करने के लिए टच कंट्रोल सिस्टम दिया गया है। नए ईयरबड्स एंड्रॉयड और आईओएस दोनों ही डिवाइस पर काम कर सकते हैं।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here