Mi 11 Pro में 120 हर्ट्ज़ डिस्प्ले होने की खबर, और भी जानकारी लीक
Spread the love


Mi 11 Pro के डिस्प्ले स्पेसिफिकेशन एक टिपस्टर द्वारा लीक किए गए हैं। नए Xiaomi फ्लैगशिप में क्यूएचडी+ डिस्प्ले होने का दावा किया गया है। यह Mi 10 Pro और Mi 10T Pro के विपरीत है, जो फुल-एचडी+ डिस्प्ले के साथ आते हैं। मी 11 प्रो में मौजूदा मी-सीरीज़ फ्लैगशिप की तुलना में शानदार व्यूइंग अनुभव देने के लिए बेहतर रिफ्रेश रेट मिलने की भी अफवाह है। Mi 11 Pro के अगले साल की शुरुआत में Mi 11 के साथ लॉन्च होने की संभावना है।

जैसा कि एंड्रॉयड पर फोकस करने वाले ब्लॉग PlayfulDroid द्वारा देखा गया है, एक टिप्सटर ने Weibo पर पोस्ट किया है कि Mi 11 Pro 120Hz डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसका रिज़ॉल्यूशन QHD+ होगा। यह निश्चित तौर पर Mi 10 Pro पर उपलब्ध 90Hz रेट से अधिक है। हालांकि, यह Mi 10T Pro में उपलब्ध 144Hz रिफ्रेश रेट से कम है।

टिप्सटर के अनुसार, Mi 11 Pro सिंगल सेल्फी कैमरा सेंसर के साथ आएगा, जो स्क्रीन के ऊपरी बायें कोने पर सेट होगा। फोन के कर्व्ड डिस्प्ले डिज़ाइन के साथ आने की अफवाह है, जैसा हम Mi 10 और Mi 10T सीरीज़ में देख चुके हैं।

हाल ही में Mi 11 Pro की कुछ जानकारियां बेंचमार्क साइट गीकबेंच के जरिए भी समाने आई थी, जहां फोन मॉडल नंबर M2012K11C के साथ देखा गया था। मी 11 और मी 11 प्रो दोनों में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 875 चिपसेट होने की उम्मीद है और यह Android 11 पर आधारित MIUI स्किन के साथ आएगा। नई सीरीज़ के स्टैंडर्ड मॉडल Mi 11 में 0.8 माइक्रोन पिक्सल साइज़ के साथ 48-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा सेंसर होने की भी खबर है।

Xiaomi ने अभी तक मी 11 सीरीज़ के शुरुआती टीज़र को साझा करना शुरू नहीं किया है। लेकिन फिर भी, यदि हम कंपनी के ऐतिहासिक रिकॉर्ड्स पर नज़र डाले, तो नई फ्लैगशिप सीरीज़ के फरवरी में लॉन्च होने की उम्मीद की जा सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here