Mi 11 सीरीज़ अगले हफ्ते हो सकती है लॉन्च, लेटेस्ट स्नैपड्रैगन प्रोसेसर से लैस होने की उम्मीद


Xiaomi द्वारा Mi 11 सीरीज़ को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन टेक समिट 2020 में फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज़ के रूप में घोषित करने की संभावना है, जो वर्चुअली 1 और 2 दिसंबर के बीच आयोजित होगा। जबकि चीनी कंपनी ने अभी तक अपनी लॉन्च योजनाओं के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है, क्वालकॉम ने पुष्टि कर दी है कि Xiaomi सह-संस्थापक और सीईओ Lei Jun अपने अगली पीढ़ी के प्रोडक्ट की घोषणा करने के लिए वार्षिक सम्मेलन में शामिल होंगे। Mi 11 में स्टैंडर्ड मॉडल के साथ Mi 11 Pro के शामिल होने का अनुमान लगाया गया है और दोनों नए फोन क्वालकॉम के लेटेस्ट फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 875 प्रोसेसर (अनुमानित) के साथ आ सकते हैं।

क्वालकॉम ने Weibo पर जानकारी पोस्ट करते हुए बताया कि Snapdragon Tech Summit 2020 में Lei Jun भी उपस्थित होंगे। कंपनी द्वारा माइक्रोब्लॉगिंग नेटवर्क पर साझा की गई एक आधिकारिक तस्वीर से पता चलता है कि शाओमी कार्यकारी अपने फ्लैगशिप प्रोडक्ट की घोषणा करेंगे।

काफी संभावना है कि कंपनी इस सम्मेलन में Mi 11 सीरीज़ को घोषित करे, क्योंकि इस फ्लैगशिप सीरीज़ को लेकर पिछले कुछ समय से कई लीक्स और अफवाहें देखने को मिल चुकी हैं। इसके अलावा यह भी बता दें कि पिछले साल स्नैपड्रैगन टेक समिट में Xiaomi ने Mi 10 की घोषणा की थी।

बेंचमार्क साइट गीकबेंच पर एक लिस्टिंग ने हाल ही में Mi 11 के अस्तित्व का सुझाव दिया। इसमें शाओमी फोन एंड्रॉयड 11 और 6 जीबी रैम के साथ लिस्ट किया गया था। फोन को 1,105 का सिंगल-कोर स्कोर और 3,512 का मल्टी-कोर स्कोर भी मिला।

Mi 11 के साथ Mi 11 Pro के आने की भी उम्मीद है। दोनों नए मी फोन 48-मेगापिक्सल के अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और पहले से बेहतर इमेज स्टेबलाइजेशन के साथ आने की अफवाह है। मी 11 प्रो को 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ क्यूएचडी+ डिस्प्ले मिलने की भी उम्मीद है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here