Spread the love


मलेशिया में एक लड़के के साथ विचित्र घटना घटी है. 20 वर्षीय छात्र उस समय बेहद हैरान हो गया जब उसने फोन में बंदर की बहुत सारी सेल्फी मिली. सोशल मीडिया में यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जैकरिड्स रोडजी नाम का छात्र अपने घर में सो रहा था. उसने फोन को अपने पास ही रखा था. सुबह उठने पर उनसे पाया कि उसका फोन घर में नहीं है. छात्र को लगा कि उसका फोन चोरी हो गया है.

बीबीसी से बातचीत में छात्र ने बताया, “डकैती का कोई संकेत नहीं था. मेरे दिमाग में केवल एक चीज थी यह जादू कैसे हो सकता है.” रोडजी अपने फोन डिवाइस को ट्रैक किया तो उसे अपने घर के पीछे जंगल से सिग्नल मिला. उसने बताया कि पिता लगातार उसके मोबाइल पर फोन कर रहे थे और रिंगटोन की आवाज जंगल से आ रही थी. छात्र ने फोन को ताड़ के नीचे पाया.

फोन मिलने छात्र के चाचा ने मजाक में कहा कि उसे फोन पर चोर की तस्वीर मिल सकती है. इसके बाद जब छात्र रोडजी ने गैलरी खोली तो उसे बंदरों की कई सारी सेल्फी और वीडियो मिले. छात्र ने एक वीडियो बीबीसी से शेयर किया, जिसमें बंदर फोन खाने की कोशिश कर रहा था.

डेली मेल के अनुसार, रोडजी ने अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को यह तस्वीरें दिखाई, जिसे देखकर कोई भी यकीन नहीं कर पा रहे थे. छात्र रोडजी ने इस घटना के बारे में ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि लोग भी विश्वास नहीं कर पा रहे थे. उन्होंने ऐसा पहली बार देखा था.

रोडजी ने स्क्रीन रिकॉर्डिंग का एक वीडियो 13 सितंबर को ट्वीट किया था. इस वीडियो को अब तक 2.5 लाख बार से ज्यादा देखा जा चुका है. रोडजी को लगता है कि बंदर खुली खिड़की के माध्यम से उसके घर में प्रवेश कर गया होगा और फोन उठाकर जंगल चला गया होगा.

‘रोबोट मित्र’ के जरिए अपने परिजनों से बात कर सकेंगे कोरोना मरीज, पीएम मोदी से बात कर चुका है ये रोबोट

कोरोना प्रोटोकॉल फॉलो करने के लिए रोम के एयरपोर्ट को मिले फाइव स्टार



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here