Wednesday, April 14, 2021
HomeGadgetsLG Wing स्मार्टफोन की सेल 5 अक्टूबर से हो सकती है शुरू

LG Wing स्मार्टफोन की सेल 5 अक्टूबर से हो सकती है शुरू


LG का आगामी डुअल-डिस्प्ले LG Wing स्मार्टफोन 5 अक्टूबर को रिलीज़ किया जा सकता है, यह जानकारी ऑनलाइन रिपोर्ट में दी गई है। पहले माना जा रहा था कि यह फोन 14 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा, लेकिन अब संभावना है कि इस दिन वर्चुअल इवेंट के दौरान केवल इस फोन को इंट्रोड्यूस कराया जाएगा। इंडस्ट्री से जुड़े सूत्रों का हवाला देते हुए रिपोर्ट में कहा गया है कि पहले 25 सितंबर को इसे रिलीज़ करने की तारीख फिक्स की गई थी, लेकिन अब इस रिलीज़ को अक्टूबर की शुरुआत के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है।

इंडस्ट्री से जुड़े सूत्रों ने कोरियन न्यूज़ वेबसाइट को बताया कि 5 अक्टूबर को LG Wing को रिलीज़ करने की तैयारी की जा रही है। एलजी विंग LG के Explorer Project के तहत लॉन्च होने वाला पहला फोन होगा, जो कि एक अलग और अनोखा एक्सीपियंस प्रदान करेगा।

रिपोर्ट के अनुसार, एलजी का कहना है कि एलजी विंग के आधिकारिक टीज़र रिलीज़ के बाद चुनिंदा यूज़र्स के साथ चार हफ्ते इसकी टेस्टिंग होगी। इसके बाद ही इस फोन को आधिकारिक लॉन्च किया जाएगा।

LG Wing स्मार्टफोन टी-शेप की स्क्रीन के साथ दस्तक देने वाला है, जिसको लेकर कई लीक्स सामने आ चुकी हैं।

पिछले महीने एक वीडियो ऑनलाइन लीक हुई थी, जिसमें फोन के टी-शेप स्क्रीन की पहली झलक देखने को मिली थी। इस वीडियो में LG Wing को एक कार में फोन होल्डर पर रखा गया था। इसके मेन स्क्रीन जो एक वर्टिकल स्थिति में है, नेविगेशन दिखाती है और दूसरी स्क्रीन जो मेन स्क्रीन के पीछे हॉरिजॉन्टल स्थिति में है, उस पर म्युज़िक प्लेयर व कॉलिंग ऑन थी। इस तरह फोन टी-आकार में दिखाई देता है। एलजी ने एक 30 सेकेंड का टीज़र भी साझा किया था, जिसमें फोन के रोटेटिंग डिस्प्ले डिज़ाइन दिखाया गया था।
 

LG Wing specifications (expected)

बताया जा रहा है कि एलजी विंग फोन का प्राइमरी डिस्प्ले 6.8 इंच का होगा, जबकि सेकेंडरी डिस्प्ले 4 इंच का हो सकता है और इसका आस्पेक्ट रेशिया 1:1 होगा। लीक के अनुसार, यह फोन स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर से लैस होगा और इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। फोन की कीमत को लेकर भी जानकारी सामने आ चुकी है, जिसके मुताबिक इस फोन की कीमत $ 1,000 (लगभग 73,000 रुपये) हो सकती है।  

इस स्मार्टफोन से जुड़ी ज्यादा जानकारी 14 सितंबर को साफ हो सकती हैं, जिस दिन कंपनी इस फोन को वर्चुअल इवेंट के जरिए इंट्रोड्यूस कराएगी। यह इवेंट 14 सितंबर को 10am EDT (भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे) आयोजित किया जा सकता है। यह वर्चुअल इवेंट एलजी मोबाइल के आधिकारिक यूट्यूब चैनल व फेसबुक पेज़ पर लाइव किया जाएगा।
 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments