LG W11 के स्पेसिफिकेशन लीक, डिज़ाइन की भी मिली झलक
Spread the love


LG W11 को कथित तौर पर Google Play कॉन्सोल लिस्टिंग में देखा गया है। आने वाले स्मार्टफोन में MediaTek Helio P22 चिपसेट और 3 जीबी रैम हो सकती है। यह एक मिड-रेंज स्मार्टफोन प्रतीत होता है जिसमें सभी तरफ अपेक्षाकृत मोटे बेज़ल्स होंगे और सेल्फी कैमरा के लिए एक नॉच दिया जाएगा। फोन में एंड्रॉयड 10 आउट-ऑफ-द-बॉक्स चलेगा। इसके अलावा, LG W11 को मॉडल नंबर LM-K310IM के साथ Google Play सपोर्ट लिस्टिंग में भी देखा गया है।
 

LG W11 specifications (expected)

MySmartPrice की एक रिपोर्ट के अनुसार, कथित LG W11 को Google Play कॉन्सोल लिस्टिंग में देखा गया है जो इसके कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन पर संकेत देता है। कहा जा रहा है कि फोन मीडियाटेक हीलियो पी22 चिपसेट पर काम करेगा और इसमें 3 जीबी रैम शामिल होगी। ऐसा हो सकता है बाद में इसे अधिक रैम कॉन्फिगरेशन में घोषित किया जाए। उम्मीद है कि ग्राफिक्स पावरवीआर जीई 8320 जीपीयू द्वारा संभाले जाएंगे। फोन को 720×1,600 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन और 280ppi पिक्सल डेंसिटी वाले एचडी+ डिस्प्ले के साथ लिस्ट किया गया है।

लिस्टिंग में देखी गई तस्वीर सामने की तरफ सेल्फी कैमरा के लिए एक नॉच दिखाती है और फोन के चारों ओर मोटे बेज़ल्स हैं। फोन के दायीं ओर पावर और वॉल्यूम बटन देखे गए हैं, बायीं ओर एक अतिरिक्त बटन है जो संभवतः एक समर्पित गूगल असिस्टेंट बटन है, जैसा कि अन्य एलजी स्मार्टफोन पर भी देखा जा चुका है।

Google Play सपोर्ट लिस्ट की बात करें तो MySmartPrice की रिपोर्ट में कहा गया है कि यह दिखाता है कि LG W11 का मॉडल नंबर LM-K310IM होगा, जिसके पहले LG K31s होने का अनुमान लगाया गया था।

पिछले महीने की शुरुआत में मॉडल नंबर LM-K310IM के साथ LG W11 को US FCC लिस्टिंग में देखा गया था, जहां पता चला था कि फोन में 4,000mAh की बैटरी, 32 जीबी स्टोरेज, 3 जीबी रैम और एक मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर होगा। उस समय, यह एलजी के31एस माना जा रहा था, लेकिन अब ऐसा नहीं लगता है, क्योंकि Google Play सपोर्ट लिस्टिंग ने LM-K310IM मॉडल नंबर को LG W11 से जोड़ा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here