LG K92 5G का रेंडर आया सामने, चार रियर कैमरे व होल-पंच डिस्प्ले की मिली झलक
Spread the love


LG K92 5G कथित रूप से कंपनी का आगामी स्मार्टफोन होगा, जिसका रेंडर जाने-माने टिप्सटर Evan Blass द्वारा ऑनलाइन लीक कर दिया गया है। माना जा रहा है कि यह दक्षिण कोरियाई कंपनी के किफायती K सीरीज़ का पहला 5जी स्मार्टफोन होगा। लीक रेंडर में आगामी स्मार्टफोन के डिज़ाइन की झलक दिखी है, इसके साथ ही फोन के कुछ फीचर्स का भी खुलासा हुआ है। आपको बता दें, कंपनी ने हाल ही में Q सीरीज़ के फोन के तहत पहला 5जी स्मार्टफोन LG Q92 लॉन्च किया था।

Evan Blas ने Voice नामक ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर LG K92 5G का रेंडर साझा किया है। लीक रेंडर में देखने को मिला है कि फोन के पिछले हिस्से पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरे को हाइलाइट किया गया है। इस कैमरा सेटअप को वर्गाकार कैमरा मॉड्यूल में स्थित किया गया है, जो कि ऊपरी बायीं ओर मौजूद है। इसके अलावा फोन के पिछले हिस्से पर क्वाड-एलईडी फ्लैश सेटअप भी दिया गया है, जो कि एक अलग वर्गाकार मॉड्यूल में ऊपरी दायीं ओर स्थित है।

एलजी के92 5जी फोन में होल-पंच डिस्प्ले के साथ सभी किनारों पर पतले बेजल्स दिए गए हैं। रेंडर में दिखा है कि फोन के वॉल्यूम बटन और गूगल असिस्टेंट बटन को स्क्रीन के बायीं ओर जगह दी गई है, जबकि पावर बटन और इनबिल्ट फिंगरप्रिंट सेंसर फोन के दायीं ओर मौजूद है। इसके अलावा फोन में 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट निचले हिस्से पर दिया गया है।

Blass ने यह भी जानकारी दी कि एलजी के92 5जी फोन को अमेरिका में Cricket Wireles द्वारा बेचा जा सकता है, जिसका संकेत फोन के पिछले हिस्से पर दिखी ब्रांडिंग से मिला है।

गौरतलब है कि LG ने फिलहाल के92 5जी फोन का न तो ऐलान किया है और न इसके लॉन्च व उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी दी है।

अगस्त में कंपनी द्वारा LG Q92 स्मार्टफोन लॉन्च किया गया था। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर, 6.67 इंच फुल एचडी+ होल-पंच डिस्प्ले से लैस है। इसके अलावा इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप, 48 मेगापिक्सल कैमरा, 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा आदि भी शामिल है। 5जी सपोर्ट के अलावा, फोन में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मौजूद है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here