LG K42 स्मार्टफोन हीलियो पी22 प्रोसेसर के साथ लॉन्च, जानें सभी स्पेसिफिकेशन
Spread the love


LG K42 मिड-रेंज स्मार्टफोन है, जिसे सेंट्रल अमेरिका और कैरेबियन रिज़न में लॉन्च कर दिया गया है। रग्ड हैंडसेट MIL-STD-810G सर्टिफाइड है और इसमें बैक पैनल पर वेव पैटर्न दिया गया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है। एलजी के42 स्मार्टफोन में गूगल असिस्टेंट बटन फीचर किया गया है, जिससे इससे पहले आपने कई Nokia स्मार्टफोन में देखा हुआ है। एलजी के इस फोन में आपको दो कलर ऑप्शन मिलेंगे। साथ ही फोन मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर और 3 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज से लैस है। फिलहाल फोन की कीमत और उपलब्धता को लेकर कोई जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई है, हालांकि इसे जल्द ही कोस्टा रिका, डोमिनिकन रिपब्लिक, अल सल्वाडोर, ग्वाटेमाला, होंडुरास, निकारागुआ और पनामा में सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।
 

LG K42 specifications

LG Central America और Caribbean वेबसाइट लिस्टिंग के अनुसार, LG K42 स्मार्टफोन में 6.6 इंच एचडी+ होल-पंच डिस्प्ले दिया गया है। सेल्फी के लिए होल-पंच कटआउट स्क्रीन के बीचोबीच स्थित है। इसके अलावा यह फोन हीलियो पी22 प्रोसेसर व 3 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज से लैस है। स्टोरेज के लिए फोन में माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट भी मौजूद है। यह फोन एंड्रॉयड 10 आधारित LG UX OS पर काम करता है। जैसे कि हमने बताया एलजी के42 स्मार्टफोन में आपको दो कलर ऑप्शन खरीद के लिए उपलब्ध होंगे, वो दो रंग हैं ग्रीन और ग्रे।

LG के स्मार्टफोन में हमेशा ही अच्छी ऑडियो टेक्नोलॉजी दी जाती है, वहीं एलजी के42 स्मार्टफोन आपको इस लिहाज़ से निराश नहीं करेगा। यह फोन 3D साउंड इंज़न के साथ आता है। इसके अलावा फोन में 3.5mm ऑडियो जैक के साथ-साथ ब्लूटूथ वी5.0 और चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए एलजी के42 में आपको क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जो कि वर्गाकार कैमरा मॉड्यूल में स्थित मिलेगा। इस फोन का प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है, वहीं फोन में 5 मेगापिक्सल का सुपरवाइड स्नैपर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर दिया गया है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है।

एलजी के42 का सबसे महत्वपूर्ण फीचर है कि यह MIL-STD-810G सर्टिफाइड है, जिसका मतलब है कि यह स्मार्टफोन कई इनवायरमेंट कंडिशन का सामना कर सकता है। इसके अलावा फोन के बैक पैनल पर वेव पैटर्न दिया गया है और इसमें एंटी-स्क्रैच यूवी कोटिंग दी गई है। साथ ही फोन की बैटरी 4,000 एमएएच की है, और गूगल वर्चुअल असिस्टेंट को लेकर फोन में एक बटन भी दिया गया है। यूज़र फोन में मौजूद साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here