Lava BeFIT फिटनेस बैंड SpO2 मॉनिटरिंग के साथ भारत में Rs 2,699 में लॉन्च, Xiaomi Mi Band को मिलेगी टक्कर


Lava BeFIT फिटनेस बैंड को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी ने इसके अलावा भारत में 4 नए स्मार्टफोन को भी लॉन्च किया है। ये स्मार्टफोन Lava Z1, Lava Z2, Lava Z4 और Lava Z6 हैं। BeFIT भारत में कंपनी का पहला स्मार्ट बैंड है। आप इस स्मार्टबैंड में अपनी डेली एक्टिविटी, बॉडी टैंपरेचर को मॉनिटर, हार्ट रेट जैसी एक्टिविटी को ट्रैक कर सकते हैं।Lava BeFIT को भारत में कलर डिस्प्ले और सिंगल टत सेंसिटिव बटन के साथ पेश किया गया है। कंपनी ने भारत में अपने फोन लॉन्च करने के साथ ही स्मार्टफोन अपग्रेड प्लान को भी पेश किया है। इसे Zup के नाम से पेश किया गया है। इस प्लान के तहत यूजर्स फोन खरीदने के पहले साल तक रैम और स्टोरेज को अपग्रेड कर सकता है।        
 

Lava BeFIT fitness band price in India, availability

Lava BeFIT फिटनेस बैंड को भारत में 2,699 रुपये में लॉन्च किया गया है। इसे Amazon, Lava वेबसाइट और ऑफलाइन स्टोर से 26 जनवरी से खरीदा जा सकेगा। इस बैंड को सिंगल ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है। 
 

Lava BeFIT fitness band specifications

Lava BeFIT को छोटे कलर डिस्प्ले और टच सेंसिटिव बटन के साथ पेश किया गया है। इसमें आपको ऑल डे एक्टिविटी ट्रैकिंग के साथ अपनी हेल्थ को मेंटेन करने के लिए कई फीचर्स मिल रहे हैं। इनमें टैंपरेटर, हार्ट रेट और SpO2 मॉनिटरिंग जैसे कई फीचर्स हैं। इसके अलावा इसमें ऑटो स्लीप मोड का भी फीचर मिल रहा है। स्मार्टबैंड की तरह  Lava BeFIT में आपको SMS, इमेल्स, सोशल मीडिया अलर्ट जैसे कई फीचर्स मिल रहे हैं। Lava BeFIT में आपको जीपीएस ट्रैकिंग, वाइब्रेशन अलर्ट, रन प्लान, वाटर रेसिस्टेंस जैसे कई फीचर मिल रहे हैं। कंपनी ने अभी तक इसकी बैटरी के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here