Sunday, April 11, 2021
HomeNational NewsKorea district incident Goddess came on Minister of State Gulab Kamro |...

Korea district incident Goddess came on Minister of State Gulab Kamro | भागवत कथा के दौरान भजन पर गुलाब कमरो लेटकर झूमने लगे, लोग बोले- इन पर तो देवी आ गई हैं



Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरिया5 घंटे पहले

फोटो कोरिया की है, यहां भागवत कथा के दौरान कमरो मंच पर चढ़ गए और काफी देर तक इसी अंदाज में झूमते रहे।

  • भरतपुर सोनहत से कांग्रेस विधायक कमरो सरगुजा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष हैं
  • तीन महीने पहले शादी समारोह में महिला डांसर के साथ जमकर लगाए थे ठुमके

छत्तीसगढ़ के एक मंत्री भागवत कथा में भजन सुनकर ऐसे झूमे कि वहां मौजूद लोग कहने लगे- इन पर तो देवी आ गई हैं। उनकी हरकतें देखकर सुरक्षाकर्मी भी परेशान हो गए। लोगों ने उन पर पानी के छींटे भी मारे, लेकिन मंत्री जी लगातार झूमते रहे। पूरी घटना का वीडियो वायरल हो गया है। गुलाब कमरो भरतपुर सोनहत से कांग्रेस के विधायक हैं। साथ ही वे सरगुजा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष भी हैं। उन्हें राज्यमंत्री का दर्जा मिला है।

मंत्री कभी सिर हिलाते रहे तो कभी लेटकर झूमते रहे
कोरिया के मनेंद्रगढ़ में भागवत कथा चल रही थी। इसी दौरान कथा वाचक ने जब भजन गाना शुरू किया तो लोग भजन का आनंद लेते हुए नाचने लगे। कथा सुनने पहुंचे राज्यमंत्री गुलाब कमरो अचानक तेजी से सिर हिलाने लगे। वे कभी घुटने के बल बैठकर झूमने लगे तो कभी लेट कर अजीब हरकतें करने लगे। कुछ मिनट तक लोगों के बीच रहने के बाद कमरो सीधे मंच पर जा चढ़े। कथावाचकों के संगीत पर थिरकने लगे।

सरगुजा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष हैं कमरो
उन्हें ऐसा करते देख एक व्यक्ति पानी लेकर आया और उन पर छींटे डालने लगा, लेकिन मंत्री जी नहीं रुके और झूमते रहे। उनकी हरकतों को देखकर लोग कहने लगे कि इन पर देवी जी आ गई हैं। कुछ देर बाद वे खुद ही शांत हो गए। उन्होंने पानी पिया और उसके बाद कार्यक्रम से चले गए।

तीन महीने पहले महिला डांसर के साथ लगाए थे ठुमके
करीब तीन महीने पहने भी कमरो के डांस का एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में कमरो ने स्टेज पर एक फीमेल डांसर के साथ जमकर ठुमके लगाए। अपने क्षेत्र के घुटरा गांव में आयोजित शादी समारोह में छत्तीसगढ़ी गीत ‘हमर पारा तुहंर पारा…’ जब मंच पर बजा, तो विधायक कमरो भी थिरकने लगे। इस दौरान समर्थकों ने उन पर नोट भी उड़ाए गए थे। बाद में इसे भाजपा ने सियासी मुद्दा बना दिया था। तब कमरो ने कहा था- ग्रामीण क्षेत्रों में मैं लोगों से घुला-मिला रहता हूं, मुझे नहीं लगता कि इसमें कुछ भी गलत है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments