Jio Postpaid Plus लॉन्च, सभी प्लान में Netflix, Amazon Prime Video व Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन
Spread the love


Jio ने Jio Postpaid Plus को लॉन्च किया है। ये कंपनी के लेटेस्ट पोस्टपेड प्लान्स हैं। Jio Postpaid Plus में सब्सक्राइबर्स को वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस और जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन, डेटा रोलओवर और इंटरनेशनल कॉलिंग बेनिफिट्स मिलेंगे। Jio सब्सक्राइबर्स को नया सिम कार्ड लेना होगा, लेकिन कंपनी का कहना है कि फोन नंबर में कोई बदलाव नहीं होगा। और कोई डाउनटाइम भी नहीं होगा। जियो पोस्टपेड प्लस को 24 सितंबर से उपलब्ध कराया जाएगा। 199 रुपये वाला जियो पोस्टपेड प्लान अभी भी उपलब्ध रहेगा।
 

Jio Postpaid Plus features

जियो पोस्ट प्लस में यूज़र्स को Netflix, Amazon Prime Video और Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसके अलावा जियो ऐप्स का भी एक्सेस दिया जाएगा। यूज़र्स को 500 जीबी तक डेटा रोलओवर और वाई-फाई कॉलिंग सुविधा मिलेगी। यूज़र्स चाहें तो जियो पोस्टपेड प्लस की सुविधा को अपने परिवार के सदस्य के लिए भी मुहैया करा सकते हैं, लेकिन यह सुविधा सिर्फ चुनिंदा प्लान में उपलब्ध है वो भी 250 रुपये के शुल्क के साथ। फैमिली मेंबर्स की संख्या भी प्लान पर निर्भर करती है।

चुनिंदा जियो पोस्टपेड प्लान में अंतरराष्ट्रीय रोमिंग की सुविधाएं भी मिलेंगी। विदेश जाने वाले भारतीय सब्सक्राइबर्स को इन-फ्लाइट कनेक्टिविटी मिलेगी। सब्सक्राइबर्स अमेरिका और यूएई में बिना किसी चार्ज के अंतरराष्ट्रीय कॉल कर पाएंगे। किसी और देश से भारत में कॉल करने पर जियो पोस्टपेड प्लस सब्सक्राइबर्स को 1 रुपये का शुल्क लगेगा। अंतरराष्ट्रीय कॉल्स की कीमत 50 पैसे प्रति मिनट से शुरू होगी।

इसके अतिरिक्त मौज़ूदा जियो पोस्टपेड यूज़र्स अपने मौज़ूदा क्रेडिट लिमिट के साथ बने रह सकते हैं, चाहे उन्हें नया सिम कार्ड ही क्यों नहीं दे दिया जाए। नया सिम मिलने पर भी कोई डाउनटाइम नहीं होगा। कंपनी का कहना है कि सब्सक्राइबर्स को उनके घर पर सिम डिलीवर किया जाएगा।
 

Jio Postpaid Plus plans

जियो पोस्टपेड प्लस की कीमत 399 रुपये से शुरू होती है और यह 1,499 रुपये तक जाती है। ये सभी प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा के साथ आते हैं। इसके अलावा तीन कंटेंट स्ट्रीमिंग सर्विस का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। 399 रुपये वाले प्लान में 75 जीबी डेटा मिलेगा और डेटा रोलओवर की सुविधा 200 जीबी तक होगी। 599 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में 100 जीबी डेटा इस्तेमाल के लिए मिलेगा। 200 जीबी डेटा रोलओवर की सुविधा होगी। इसके अलावा फैमिली प्लान के साथ एक अतिरिक्त सिम कार्ड मिलेगा। 799 रुपये में 150 जीबी डेटा, 200 जीबी डेटा रोलओवर और फैमिली प्लान के साथ 2 अतिरिक्त सिम कार्ड मिलेगा। 999 रुपये वाले प्लान में 200 जीबी डेटा, 500 जीबी डेटा रोलओवर और फैमिली प्लान के साथ तीन अतिरिक्त सिम कार्ड मिलताहै। सबसे महंगा प्लान 1,499 रुपये का है। इसमें 300 जीबी डेटा, 500 जीबी डेटा रोलओवर, यूएस व यूएई में अनलिमिटेड डेटा व वॉयस कॉल मिलेगा।

Jio Postpaid Plus प्लान्स 24 सितंबर से उपलब्ध करा दिए जाएंगे।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here