Jio यूजर्स के लिए खुशखबरी! कंपनी ने शुरु की ग्राहकों के लिए ये खास सुविधा, नहीं लगेगा कोई चार्ज
Spread the love


Reliance Jio ने हाल ही में नए पोस्टपेड प्लान लॉन्च किए हैं, इन पोस्टपेड प्लान का नाम Jio Postpaid Plus है. कंपनी ने दूसरी कंपनियों को टक्कर देने के इरादे से इन प्लान्स को पेश किया है. इन नए पोस्टपेड प्लस प्लान में Netflix, Amazon Prime और Disney+ Hotstar जैसे OTT सब्सक्रिप्शन फ्री मिलते हैं. इसके अलावा इस सर्विस में कंपनी इन-फ्लाइट कनेक्टिविटी भी ऑफर कर रही है. रिलायंस जियो ने ऐलान किया है कि JioPostpaid Plus की सुविधा लेने वाले अन्य टेलिकॉम कंपनियों के यूजर्स अपनी क्रेडिट लिमिट को कैरी फॉरवर्ड कर सकते हैं. कंपनी का कहना है कि इसके लिए उन्हें कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं देना होगा.

ग्राहक को मिल रही ये खास सुविधाएं
Reliance Jio उन सभी यूजर्स के लिए एक नई carry-forward क्रेडिट लिमिट सुविधा प्रदान कर रहा है जो किसी अन्य मौजूदा सर्विस से Jio पोस्ट-पेड नेटवर्क पर माइग्रेट करना चाहते हैं. कंपनी का दावा है कि इससे JioPostpaid Plus में शामिल होने के लिए अन्य ऑपरेटरों के सभी मौजूदा पोस्टपेड यूजर्स के माइग्रेशन में आसानी होगी. कंपनी नए सिम कार्ड्स की फ्री होम डिलिवरी भी कर रही है. कंपनी ने प्रीपेड कनेक्शन से पोस्टपेड या फिर पोस्टपेड से पोस्टपेड प्लस कनेक्शन पाने का ऑप्शन भी दिया है.

ये भी पढ़ें : फेस्टिव सीजन में Flipkart ने Paytm से मिलाया हाथ, ग्राहकों को मिलेगा कैशबैकइस तरह ले सकते हैं Jio Postpaid Plus कनेक्शन

>> जिस पोस्टपेड नंबर को जियो में स्विच करने चाहते हैं उससे वॉट्सऐप पर 8850188501 नंबर पर Hi लिखकर भेजें.
>> इसके बाद मौजूदा ऑपरेटरों का पोस्टपेड बिल अपलोड करें.
>> Jio पोस्टपेड कनेक्शन के लिए नई Jio सिम की होम डिलिवरी के लिए Jio की वेबसाइट या 1800 88 99 88 99 नंबर पर कॉल करें. इसके बाद Jio पोस्टपेड प्लस सिम कार्ड आपके घर पहुंच जाएगा. आप Jio स्टोर या रिलायंस डिजिटल स्टोर पर जाकर भी सिम कार्ड ले सकते हैं.
>> www.jio.com/postpaid पर भी जाकर आप Jio पोस्टपेड प्लस के बारे में ज्यादा जानकारी ले सकते हैं.

ये भी पढ़ें : WhatsApp यूजर्स के लिए बड़ी खबर- अब ऐसे चलाएं एक फोन पर दो अकाउंट

ये हैं JioPostPaid Plus प्लांस
Jio ने 399 रुपये, 599 रुपये, 799 रुपये, 999 रुपये और 1,499 रुपये की कीमत वाले 5 पोस्टपेड प्लान पेश किए हैं. इन सभी पैक में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल के साथ बंपर डेटा ऑफर किया जा रहा है. नए Jio Postpaid Plus Plans के साथ Netfix, Amazon Prime, Disney Plus Hotstar जैसे OTT Apps का एक्सेस दिया जाता है. इसके अलावा इन-फ्लाइट कनेक्टिविटी की भी सुविधा है.

(डिस्केलमर- न्यूज18 हिंदी, रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है.)





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here