Spread the love


नई दिल्लीः जम्मू-कश्मीर में कोरोना संक्रमण काफी तेजी से फैल रहा है. वहीं अब इसकी पहुंच राज्य के बड़े नेताओं तक हो गई है. हाल ही में नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला और उमर अब्दुल्ला कोरोना संक्रमित के संपर्क में आए हैं. इसके बाद दोनों को होम आइसोलेशन में रखा गया है. इसकी जानकारी उमर अब्दुल्ला ने सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट के जरिए दी है.

उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘मेरे पिता और मैं एक ऐसे व्यक्ति के संपर्क में आए हैं, जो कोरोना वायरस से संक्रमित रिश्तेदार के घर पर रहा था. ऐसे में चिकित्सीय सलाह के आधार पर कोरोना संक्रमण की जांच से पहले एहतियातन हफ्तेभर के लिए होम आइसोलेशन में रहेंगे.’

बता दें कि देशभर में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 88 लाख के पार पहुंच गया है. अभी तक देशभर में कुल 88 लाख 74 हजार 290 कोरोना संक्रमित मामले सामने आए हैं. वहीं एक लाख 30 हजार 519 कोरोना संक्रमित लोगों ने अपनी जान गंवाई है. देशभर में 82 लाख 90 हजार 370 कोरोना संक्रमित लोग इलाद के बाद ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं. वहीं वर्तमान में 4 लाख 53 हजार 401 कोरोना संक्रमित अपना इलाज करवा रहे हैं.

वहीं जम्मू कश्मीर की बात करें तो यहां एक लाख 3 हजार के ऊपर कोरोना संक्रमण के मामले देखने को मिले हैं. जिसमें से 1597 कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई है. राज्य में अभी तक 95 हजार 824 कोरोना संक्रमित मामले ठीक हुए हैं. वहीं वर्तमान में 5 हजार 588 कोरोना संक्रमित अपना इलाज करवा रहे हैं.

इसे भी पढ़ेंः

फेसबुक पर अपने डाटा को कैसे रखें सुरक्षित, अपनाएं ये आसान तरीका

अपने नॉर्मल TV को बनाएं ‘स्मार्ट टीवी, अपनाएं ये आसान तरीका





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here