iQoo 7 में शामिल होगी जबरदस्त फास्ट चार्जिंग, 15 मिनट में होगा फुल चार्ज


iQoo 7 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा, Vivo के सब-ब्रांड ने घोषणा की है। कंपनी ने iQoo 7 BMW Edition को 11 जनवरी को लॉन्च करने की घोषणा की थी और यह पुष्टि भी की थी कि फोन स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट पर काम करेगा। आइकू 7 के नियमित वेरिएंट को बीएमडब्ल्यू वेरिएंट के साथ लॉन्च करने की उम्मीद है। हालांकि, कंपनी ने नियमित वेरिएंट के स्पेसिफिकेशन्स को लेकर कोई अन्य जानकारी साझा नहीं की। iQoo ने Weibo पर एक पोस्टर साझा किया है, जिसमें लॉन्च की तारीख के साथ 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट का खुलासा किया गया है, लेकिन आगामी फोन के किसी भी अन्य स्पेसिफिकेशन को लिस्ट नहीं किया गया है।

iQoo के Weibo हैंडल पर हुए पोस्ट के अनुसार, iQoo 7 सीरीज़ 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। संभवतः, इसमें फोन के नियमित और बीएमडब्ल्यू वेरिएंट दोनों शामिल हैं। पोस्टर में यह भी कहा गया है कि फोन सिर्फ 15 मिनट में 100 प्रतिशत तक चार्ज हो जाएगा।

iQoo ने वीबो पर हाल ही में एक अलग पोस्ट के जरिए पुष्टि की थी कि iQoo 7 BMW Edition को लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट के साथ पेश किया जाएगा और इसमें एलपीडीडीआर5 रैम शामिल होगी। फोन यूएफएस 3.1 स्टोरेज के साथ आएगा और 5G सपोर्ट करेगा। iQoo 7 चीन में KPL Games (किंग प्रो लीग) ईस्पोर्ट्स इवेंट की आधिकारिक गेमिंग मशीन होगी।

इससे पहले iQoo के टीज़र से पता चला था कि फोन का बीएमडब्ल्यू एडिशन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा, जो Vivo V20 2021 जैसा ही दिखता है। फोन में पीछे बीएमडब्ल्यू एम मोटरस्पोर्ट ट्राई-कलर स्ट्रीक्स होंगे, जो ऊपर से नीचे की ओर चलेंगे।

फोन को 11 जनवरी को चीन के समयानुसार रात 7:30 बजे (भारत में शाम 5 बजे) लॉन्च किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here