IPL 2020: ऑस्‍ट्रेलियाई दिग्‍गज ने बताई  CSK की बड़ी कमजोरी, कहा- सुरेश रैना के जैसा कोई खिलाड़ी लाओ
Spread the love


चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने सुरेश रैना के स्वदेश लौटने का पारिवारिक कारण बताया.(फाइल फोटो )

सुरेश रैना ने मंगलवार को फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया. वे इसमें गोल्फ खेलते हुए दिख रहे हैं. रैना ने जिस वक्त यह पोस्ट किया, उसके कुछ घंटे बाद ही चेन्नई सुपर किंग्स को राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals vs Chennai Super Kings) से मैच खेलना है. सुरेश रैना के प्रशंसक उनसे अपील कर रहे हैं कि उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स की टीम फिर ज्वाइन कर लेना चाहिए.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 22, 2020, 6:25 PM IST

नई दिल्ली: आईपीएल 2020 (IPL 2020) लंबे इंतजार के बाद शुरू हो चुका है. 19 सितंबर से शुरू हुई इस टी20 लीग में तीन मुकाबले भी हो चुके हैं. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings), दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू एक-एक मैच जीत चुके हैं. चेन्नई की टीम तो मंगलवार को अपना दूसरा मुकाबला खेलने की तैयारी में है. डैड आर्मी कही जाने वाली सीएसके (CSK) चेन्नई की टीम अपने पूरे रंग में है, लेकिन एक कमी सी फिर भी खलती है. यह कमी है सुरेश रैना (Suresh Raina) की, जो इस बार टीम के साथ नहीं हैं. यह खिलाड़ी मंगलवार शाम को तब फिर चर्चा में आ गया, जब इसने सोशल मीडिया पर गोल्फ खेलने का एक पोस्ट किया.

सुरेश रैना ने मंगलवार शाम 4 बजे के करीब फेसबुक पर एक पोस्ट डाला. रैना वीडियो में गोल्फ खेलते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. इसे महज एक घंटे में 12 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. सुरेश रैना के प्रशंसक उनसे अपील कर रहे हैं कि उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स की टीम फिर ज्वाइन कर लेना चाहिए. ज्यादातर प्रशंसकों ने लिखा कि उनके बिना सीएसके की टीम अधूरी लग रही है.

दिलचस्प बात यह है कि सुरेश रैना ने जिस वक्त यह पोस्ट किया, उसके कुछ घंटे बाद ही चेन्नई सुपर किंग्स को मैच खेलना है. सुपर किंग्स का यह मैच राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals vs Chennai Super Kings) से है. चेन्नई ने अपने पहले मैच में मुंबई इंडियंस को हराया था. हालांकि, उस मैच में चेन्नई का टॉप ऑर्डर लड़खड़ा गया था. उसने महज 6 रन पर 2 विकेट गंवा दिए थे.
क्रिकेटप्रेमी जानते हैं कि सुरेश रैना चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के साथ यूएई गए थे. लेकिन बाद में वे अचानक टीम का कैंप छोड़कर स्वदेश लौट आए. इस बारे में खूब बयानबाजी हुई. टीम और सुरेश रैना दोनों पक्ष की ओर से अलग-अलग दावे किए गए. हालांकि, अब भी यह साफ नहीं है कि सुरेश रैना के लौटने की असल वजह क्या है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here