IPL DC vs KIXP: हार के बाद बाद भी मैच के हीरो रहे मयंक अग्रवाल, 60 गेंदों पर खेली 89 रनों की ताबड़तोड़ पारी
Spread the love


मयंक अग्रवाल की बेहतरीन पारी (फोटो- KXI)

DC vs KIXP Match Highlight: मयंक अग्रवाल (Mayank Agrawal) ने आखिरी ओवर में छक्का और चौका लगाकर स्कोर बराबर कर दिया. अग्रवाल जीत तो नहीं दिला सके लेकिन फैंस का दिल जरूर जीत लिया.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 21, 2020, 9:52 AM IST

दुबई. क्रिकेट में जीत और हार लगी रहती है. लेकिन कई बार खिलाड़ी हार के बाद भी हीरो बन जाते हैं. मयंक अग्रवाल (Mayank Agrawal) ऐसे ही बल्लेबाज़ है. पंजाब किंग्स इलेवन (DC vs KIXP) की हार के बाद भी हर तरफ मयंक अग्रवाल की बैटिंग की चर्चा हो रही है. एक ऐसी पारी जिसने ये फिर से साबित कर दिया कि अगर टेक्निक अच्छी है तो फिर टेस्ट का बल्लेबाज़ भी टी-20 क्रिकेट में कामयाबी का झंडा गाड़ सकता है. अग्रवाल सिर्फ 1 रन और बना लेते तो पंजाब (DC vs KIXP) की टीम ये मैच जीत जाती. लेकिन 89 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलने के बाद वो आउट हो गए.

कप्तान और कोच के भरोसे पर खरे उतरे
इस मैच में पंजाब ने क्रिस गेल को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया था. ऐसे में फैंस को लगा कि उन्हें विस्फोटक पारी देखने को नहीं मिलेगी. लेकिन मयंक अग्रवाल ने अपने दोस्त और कप्तान केएल राहुल को निराश नहीं किया. जीत के लिए 158 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए पंजाब की आधी टीम सिर्फ 55 रनों पर आउट हो गई. ऐसे में लंबी साझेदारी की जरूरत थी. अग्रवाल ने मौके की नजाकत को देखते हुए पिच पर पहले निगाहें जमाई और फिर गेदबाजों पर आक्रमण किया. एक ऐसी पारी जो गेंद दर गेंद खूबसूरत होती चली गई.

कमाल की धमाकेदार पारी

आगे पढ़ें



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here