IPL 2020 Schedule: जानिए कब जारी होगा आईपीएल 2020 का शेड्यूल, बृजेश पटेल ने बताई नई तारीख
Spread the love


रविवार को जारी होगा आईपीएल का शेड्यूल (फाइल फोटो)

पहले आईपीएल (IPL 2020) का शेड्यूल 4 सितंबर को जारी होने वाला था. बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने एक इंटरव्‍यू में इसकी जानकारी दी थी.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 5, 2020, 4:04 PM IST

नई दिल्‍ली. आईपीएल 2020 (IPL 2020) के लिए सभी टीमों को यूएई पहुंचे हुए काफी समय हो गया है, मगर अभी तक शेड्यूल जारी नहीं किया गया. फ्रेंचाइजी से लेकर फैंस तक हर किसी के पास बस एक ही सवाल है कि शेड्यूल कब जारी होगा. एक इंटरव्‍यू में पहले बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के शुक्रवार को शेड्यूल जारी करने के बारे में कहा था, मगर अब आईपीएल गवर्निंग काउंसिल के चेयरमैन बृजेश पटेल ने नई तारीख का ऐलान कर दिया है.

बृजेश पटेल ने कहा कि 19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल के 13वें सीजन का शेड्यूल रविवार को जारी किया जाएगा. शेड्यूल के बारे में पूछने पर बृजेश पटेल ने एएनआई को कहा कि शेड्यूल कल जारी किया जाएगा.

अबु धाबी में कारण शेड्यूल में देरी!आईपीएल शुरू होने में अब बस गिनती के ही दिन बचे हुए हैं, लेकिन अब तक शेड्यूल जारी नहीं किया गया. इसकी वजह कोरोना वायरस है. आईपीएल का आयोजन यूएई के ती शहर दुबई, शारजाह और अबु धाबी में होना है. बीसीसीआई अबु धाबी के कोरोना के नियमों के जाल में फंस गई है. अबु धाबी में कोरोना के बेहद कड़े नियम हैं, जिसकी वजह से आईपीएल अधिकारियों को अबु धाबी सरकार से बातचीत करनी पड़ी. अबु धाबी में 14 दिनों का क्‍वारंटीन नियम हैं और इसी वजह से बीसीसीआई को देरी हो रही है.

यह भी पढ़ें: 

IPL Countdown 15 Days: पहले कप्तान बनकर टीम को दिलाया खिताब, फिर बन गया मालिक

Teachers Day: वो गुरू जिन्होंने टीम इंडिया को दिए विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर जैसे सितारे

इसके अलावा चेन्‍नई सुपर किंग्‍स, टीवी टीम में कोरोना फैलने से भी बीसीसीआई की चिंता बढ़ गई. हालांकि बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली को पूरी उम्‍मीद है कि आईपीएल का यह सीजन सुपरहिट होगा. कुछ दिनों पहले गांगुली ने कहा था कि इस बार आईपीएल टीवी रेटिंग के सभी रिकॉर्ड तोड़ सकता है. गांगुली ने कहा था कि इस बार इस दर्शक इसे टेलीविजन पर देखेंगे. ऐसे में प्रसारणकर्ता को भी भारी सफलता की उम्मीद है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here