Spread the love


आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी बल्लेबाजी और कप्तानी को लेकर आलोचकों के निशाने पर हैं. हालांकि 39 साल के हो चुके धोनी की फिटनेस में कोई कमी नहीं है. धोनी आईपीएल में ऐसे-ऐसे कैच पकड़ रहे हैं जो युवाओं के लिए भी मुश्किल होगा. सोमवार को राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को सात विकेट से मात दी. हार के बावजूद धोनी चर्चा में बने हुए हैं. इस मैच में धोनी ने एक ऐसा कैच लपका जो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है.

एक हाथ से लपका सैमसन का कैच

चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से मैच का 5वां ओवर दीपक चाहर फेंकने आए. इस ओवर की तीसरी गेंद संजू सैमसन ने खेला. दीपक चाहर की लेग साइड में जाती गेंद संजू सैमसन के बल्ले का बाहरी किनारा लेकर धोनी के पास पहुंची और उन्होंने कैच लपकने में कोई गलती नहीं की. धोनी ने अपनी बायीं ओर छलांग लेते हुए शानदार कैच लपका. संजू सैमसन बिना खाता खोले ही आउट हो गए. हालांकि 28 रन पर तीन विकेट गिरने के बाद जोस बटलर और कप्तान स्टीव स्मिथ ने आसानी से राजस्थान को जीत दिला दी. देखें वीडियो:

धीमी बल्लेबाजी के लिए हो रही है आलोचना

विस्फोटक बल्लेबाज और शानदार फिनिशर महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2020 में फॉर्म में नहीं दिख रहे हैं. राजस्थान के खिलाफ उन्होंने 28 गेंदों में सिर्फ दो चौके की मदद से 28 रनों की पारी खेली. धोनी ने आईपीएल के इस सत्र में 9 पारियों में सिर्फ 164 रन बनाए हैं. उनका स्ट्राइक रेट सिर्फ 125 और उच्च स्कोर 47 रहा है. धोनी के प्रदर्शन का असर टीम पर भी पड़ा है.

आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपरकिंग्स को 10 मैच में सात मुकाबले में हार मिली है. महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली टीम सिर्फ तीन मैच जीतने में सफल रही है. चेन्नई सुपरकिंग्स आईपीएल अंकतालिका में सबसे निचले पायदान पर पहुंच गई है.

IPL 2020: हार के साथ Points Table में अंतिम पायदान पर पहुंची CSK, ऑरेंज और पर्पल कैप की स्थिति जानें

IPL 2020: सिर्फ 62 रन बनाते ही धवन के नाम होगा शानदार रिकॉर्ड, कोहली-रोहित-रैना के खास क्लब में होंगे शामिल 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here