IPL 2020:  लगातार 8वीं बार अनलकी साबित हुए रोहित शर्मा, फैंस बोले-चिंता मत करो हम चैंपियन बनेंगे
Spread the love


रोहित शर्मा (फोटो- BCCCI/IPL)

IPL 2020: रोहित की टीम को भले ही आईपीएल में हार से शुरुआत करती हो, लेकिन पिछले 8 सालों में इस दौरान उनकी टीम 4 बार चैंपियन भी बनी है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 21, 2020, 8:10 PM IST

अबू धाबी. क्रिकेट में हार और जीत लगी रहती है. कब कौन हार जाए इसकी कोई गारंटी नहीं. लेकिन ऐसा लग रहा है पहले मैच में पहले से ही मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की हार तय होती हैं. ऐसा हम नहीं आंकड़े कहते हैं. एक बार फिर से रविवार को आईपीएल (IPL 2020) के पहले मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की टीम को हार का सामना करना पड़ा. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने मुंबई इंडियंस को 5 विकेट से हरा दिया. रोहित की टीम ने हमेशा की तरह एक बार फिर से हार के साथ आगाज किया. आईपीएल के इतिहास में ये लगातार 8वीं बार है जब मुंबई को टूर्नामेंट के पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा हो.

नॉनस्टॉप 8 मैचों में हार
यूएई में अबू धाबी के मैदान पर रोहित की टीम ने एक बार फिर से पुराना इतिहास दोहरा दिया. रोहित की टीम के लिए आईपीएल के पहले मैच में हार का सिलसिला साल 2013 में शुरू हुआ था. उस वक्त उन्हें पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने हराया था. 7 साल पहले शुरू हुआ हार का सिलसिला तब से अब तक लगातार जारी है. साल 2014 और 2015 में केकेआर ने हराया. 2016 और 2017 में पुणे के हाथों पहले मैच में मुंबई की हार हुई. साल 2018 में धोनी की टीम ने हरा दिया. 2019 में डेक्कन चार्जर्स. और अब एक बार फिर से इस बार चेन्नई के हाथों रोहित की टीम की हार हुई. पहले मैच में हार के बावजूद मुंबई इंडियंस के फैंस निराश नहीं हैं. उनका मानना है कि मुंबई की टीम एक बार फिर से चैंपियन बनेगी.

क्या लकी है पहले मैच में हार?
रोहित की टीम को भले ही आईपीएल में हार से शुरुआत करती हो, लेकिन पिछले 8 सालों में इस दौरान उनकी टीम 4 बार चैंपियन भी बनी है. तो क्या इस बार ये हार रोहित की टीम के लिए फिर से लकी साबित होगी. वैसे आईपीएल के इतिहास पर नजर डालें तो तो कई बारे टीमें शुरुआती लड़खड़ाहट के बाद टूर्नांमेंट में पलटवार करती है. वैसे रोहित की टीम में एक से बढ़ कर एक चैंपियन खिलाड़ी हैं जो चैंपियन बनने का दम भरते हैं.

ये भी पढ़ें:- IPL 2020: एमएस धोनी ने वापसी करते ही पूरा किया ‘शतक’, बना डाला ये वर्ल्ड रिकॉर्ड

सीएसके की वापसी
उधर धोनी की टीम ने भी मुंबई के खिलाफ चले आ रहे लगातार हार के सिलसिले को खत्म किया. पांच मैचों में लगातार हार के बाद चेन्नई को मुंबई के खिलाफ जीत मिली. आईपीएल में अब रोहित की टीम का अगला मैच बुधवार को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ खेलना है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here