IPL 2020: रोहित शर्मा ने लगाया लंबा छक्का, स्टेडियम पार कर चलती बस से टकराई गेंद
Spread the love


IPL 2020: रोहित शर्मा ने स्टेडियम पार मारा सिक्स

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने प्रैक्टिस के दौरान लंबा सिक्स जड़ा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 9, 2020, 10:44 PM IST

नई दिल्ली. मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा  (Rohit Sharma) को लंबे-लंबे छक्के लगाने के लिए जाना जाता है. रोहित शर्मा जब क्रीज पर सेट हो जाते हैं तो फिर मानो गेंदबाजों पर उनका कहर टूटता है और छक्कों की बारिश होती है. आईपीएल 2020 में भी रोहित शर्मा कुछ ऐसा ही धमाल मचाना चाहते हैं और उसके लिए वो जमकर पसीना भी बहा रहे हैं. रोहित शर्मा की बैटिंग प्रैक्टिस का एक वीडियो मुंबई इंडियंस ने पोस्ट किया है जिसमें वो बेहद ही लंबा सिक्स लगाते दिख रहे हैं.

रोहित शर्मा ने लगाया हैरतअंगेज छक्का
मुंबई इंडियंस की ओर से पोस्ट किये गए इस वीडियो में रोहित शर्मा  (Rohit Sharma) मुंबई के ही एक लेग स्पिनर पर इतना लंबा सिक्स लगाते हैं कि गेंद स्टेडियम पार चली जाती है और वहां पास ही में सड़क पर गुजर रही बस पर जा टकराती है. रोहित शर्मा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गया है

रोहित शर्मा  (Rohit Sharma) का ये वीडियो पोस्ट करते हुए मुंबई इंडियंस ने बड़ा गजब का कैप्शन दिया. मुंबई इंडियंस ने लिखा, ‘बल्लेबाज छक्के लगाते हैं. महान खिलाड़ी स्टेडियम पार करते हैं. हिटमैन छक्का लगाते हैं, स्टेडियम पार करते हैं और चलती बस पर गेंद मारते हैं.’

IPL 2020, Profile: सनराइजर्स हैदराबाद के बड़े- बड़े नामों पर भारी पड़ेगा 20 लाख रुपये वाला यह युवा खिलाड़ी!

IPL 2020: 23 साल का वो स्पिनर जिसने धोनी को एक भी छक्का नहीं लगाने दिया, अब है चेन्नई सुपरकिंग्स का हिस्सा

रंग में हैं रोहित
बता दें रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आईपीएल के सबसे सफलतम कप्तान हैं. मुंबई इंडियंस ने आईपीएल पर सबसे ज्यादा 4 बार कब्जा किया है. पिछले सीजन में भी रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई की टीम चैंपियन बनी थी. इस सीजन में भी मुंबई चैंपियन बनने की बड़ी दावेदार है. गजब की बात ये है कि रोहित शर्मा की फॉर्म भी शानदार है. इस साल रोहित शर्मा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ चार टी20 मैचों में 140 रन ठोके थे और उनका स्ट्राइक रेट 150 से भी ज्यादा रहा था. रोहित शर्मा से फैंस को कुछ ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद होगी. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here