IPL 2020: युवराज सिंह के बल्‍ले से खेल रहे हैं शुभमन गिल! KKR के बल्‍लेबाज ने खोला 'राज'
Spread the love


शुभमन गिल ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ नाबाद 70 रन की पारी खेली थी (फोटो क्रेडिट: RealShubmanGill)

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शुभमन गिल (Shubman Gill) ने अबु धाबी में नाबाद 70 रन की पारी खेलकर कोलकाता नाइट राइडर्स को जीत दिलाई थी

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 28, 2020, 5:55 PM IST

नई दिल्‍ली. आईपीएल (IPL 2020) के 8वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को 7 विकेट से मात दी. शुभमन गिल (Shubman Gill) ने आतिशी बल्‍लेबाजी की और केकेआर (KKR) को सीजन की पहली जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. जिसके बाद कहा जा रहा है कि शुभमन गिल पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के बल्‍ले से खेल रहे थे. दरअसल सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शुभमन गिल के शानदार प्रदर्शन के बाद युवराज सिंह ने सोशल मीडिया पर उनसे बल्‍ले को लेकर एक सवाल किया, जिससे गिल ने अबु धाबी में 62 गेंदों पर नाबाद 70 रन की पारी खेली.

युवराज ने गिल की तस्‍वीर शेयर करते हुए कहा कि मिस्‍टर गिल अच्छा बल्‍ला है. यह किसका है. इस सवाल पर गिल ने मजेदार जवाब देते हुए कहा कि आप बताए पाजी. गिल के इस जवाब से माना जा रहा  है कि वह जिस बल्‍ले से खेल रहे हैं, वह युवराज का है.

शुभमन गिल ने खेली नाबाद पारी 26 सितंबर को खेले गए इस मुकाबले में पहले बल्‍लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने 4 विकेट के नुकसान पर 142 रन बनाए थे, जिसके जवाब में कोलकाता नाइट राइडर्स ने दो ओवर पहले ही तीन विकेट के नुकसान पर लक्ष्‍य हासिल कर लिया.

यह भी पढ़ें: 

राहुल तेवतिया के लिए राजस्‍थान रॉयल्‍स ने बदल दिया अपने ट्विटर अकाउंट का बायो, जानिए क्या खास लिखा

IPL 2020: अपनी तूफानी पारी पर बोले राहुल तेवतिया- मेरी जिंदगी की सबसे खराब 20 गेंदें

केकेआर ने 7 विकेट के अंतर से मुकाबला अपने नाम किया. गिल ने 62 गेंदों पर 5 चौके और 2 छक्‍के लगाकर नाबाद 70 रन की आतिशी पारी खेली. उनके अलावा नीतीश राणा ने 13 गेंदों पर 26 रन बनाए. जबकि ऑयन मॉर्गन ने नाबाद 42 रन बनाए. जबकि हैदराबाद की बात करें तो मनीष पांडे के अलावा कोई और बल्‍लेबाज नहीं चल पाया. पांडे ने 38 गेंदों पर 51 रन की पारी खेली. हालांकि कप्‍तान डेविड वॉर्नर ने 36 रन का योगदान जरूर दिया, मगर कोई और साथ न मिलने के कारण हैदराबाद की पारी 142 रनों तक ही पहुंच पाई.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here