IPL 2020: मैदान पर साथी खिलाड़ी से राशिद की हुई जोरदार टक्कर, मैदान पर पड़े रहे बेहोश!
Spread the love


सनराइजर्स हैदराबाद के राशिद खान को लगी चोट

राशिद खान (Rashid Khan) और अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) के बीच 19वें ओवर में बल्लेबाजी करते हुए यह घटना हुई और दोनों पर इसका काफी असर दिखा

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 22, 2020, 11:22 AM IST

नई दिल्ली. सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के लिए आईपीएल (IPL) की शुरुआत अच्छी नहीं रही. न सिर्फ सीजन के पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा, बल्कि उसके दो मुख्य गेंदबाज भी चोटिल हो गए. ऑलराउंडर मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) को गेंदबाजी करते हुए पैर में चोट लगी वहीं राशिद खान साथी खिलाड़ी से ही टकरा गए. राशिद ने हालांकि हिम्मत दिखाई उन्होंने बल्लेबाजी जारी रखने का फैसला किया लेकिन वह टीम की हार नहीं टाल सके.

मैदान पर आपस में हुई जोरदार टक्कर
सनराइजर्स हैदराबाद की पारी का 17वें ओवर में आरसीबी के ऑलराउंडर शिवम दुबे गेंदबाजी कर रहे थे. उनके इस ओवर की छठी गेंद पर अभिषेक शर्मा ने एक शॉट खेला. शॉट खेलते ही वह दौड़ने लगे. पहला रन तो पूरो हो गया लेकिन दूसरा रन पूरा करने के बजाए दोनों पिच के बीच में आपस में ही भिड गए. इस टक्कर के कारण जहां अभिषेक शर्मा रन आउट भी हो गए थे, वहीं राशिद खान जमीन पर बुरी तरह से गिर गए और उन्हें चोट भी आ गई.

यहां क्लिक करके देखें राशिद और अभिषेक की टक्कर का पूरा वीडियोराशिद की हालत को देखते हुए मैच को बीच रोका गया था. सनराइजर्स उस समय काफी मुश्किल में थीं इसी कारण राशिद लौटे नहीं बल्कि खेलना जारी रखा.लेकिन वह कुछ ख़ास नहीं कर पाए और 5 गेंदों पर मात्र 6 रन बनाकर ही आउट हो गए थे. 18वें ओवर की आखिरी गेंद पर नवदीप सैनी ने उन्हें बोल्ड कर दिया.

राशिद की चोट पर फिलहाल अपडेट्स नहीं
उनकी चोट को लेकर अभी कुछ खास अपडेट नहीं है लेकिन अगर उनकी चोट गंभीर है तो वह आईपीएल से बाहर भी हो सकते हैं. राशिद सनराइजर्स की गेंदबाजी का अहम हिस्सा हैं. इसी मैच में सनराइजर्स हैदरबाद के ऑलराउंडर मिशेल मार्श को गेंदबाजी के दौरान टखना मुड़ जाने के कारण बाहर जाना पड़ा था. मार्श बल्लेबाजी के लिए आए, लेकिन तुरंत ही आउट होने के बाद लड़खड़ाते हुए पवेलियन लौटे.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here