IPL 2020: मैच जीतने के बावजूद दिल्ली कैपिटल्स की बढ़ीं मुश्किलें, अश्विन की वापसी पर सवाल कायम
Spread the love


आर अश्विन हो गए थे चोटिल

IPL 2020: आर अश्विन (R Ashwin) रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के खिलाफ हुए मैच में चोटिल हो गए थे

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 21, 2020, 1:45 PM IST

नई दिल्ली. आईपीएल (IPL) के 13वें सीजन में अपना पहला मैच खेल रही दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) को मात देकर अपने अभियान की शुरुआत की है. रविवार को दोनों टीमें आमने-सामने थीं और सुपरओवर में पहुंचे इस रोमांचक मुकाबले को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने अपने नाम किया. टीम ने भले ही मुकाबला अपने नाम कर लिया हो लेकिन उन्हें मैच के बाद अब बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल टीम के दिग्गज स्पिन गेंदबाज आर अश्विन (R Ashwin) मैच के दौरान चोटिल हो गए थे जिससे टीम मुश्किल में पड़ गई थी.

आर अश्विन बीच मैच में हो गए थे जख्मी
आर अश्विन (R Ashwin) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के पहले मैच में केवल एक ही ओवर डाला था. अपने इस ओवर में उन्होंने करुण नायर (Karun Nair) और निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) को अहम विकेट हासिल किया था. साफ तौर पर दिख रहा था कि आर अश्विन टीम के लिए मैच ही नहीं पूरे सीजन में काफी अहम साबित होने वाले हैं. ओवर की आखिरी गेंद पर अश्विन ने ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) के शॉट को रोकने की कोशिश की और डाइव लगाई. इस कोशिश में उनके बाएं कंधे पर चोट लग गई. वह काफी दर्द में दिख रहे थे और फीजियो के साथ मैदान से बाहर चले गए.

IPL DC vs KIXP : पंजाब की हार के बाद मयंक अग्रवाल बोले- जीत नहीं पाने का दुख, हम आगे जीतेंगेअश्विन को है अगले मैच से पहले वापसी की उम्मीद
अश्विन की चोट को लेकर दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर का कहना है, ‘अश्विन ने कहा है कि वह अगले मैच तक पूरी तरह फिट हो जाएंगे. हालांकि आखिरी फैसला टीम फीजियो का होगा.’ ईएसपीएन-क्रिकइंफो की जानकारी के मुताबिक, अश्विन का बायां कंधा उतर गया है. आईपीएल 2020 के दूसरे मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को सुपर ओवर में हरा दिया. यूएई में पंजाब की यह पहली हार है. दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मैच में पहले दोनों टीमों ने 20-20 ओवरों में आठ-आठ विकेट के नुकसान पर 157 रन बनाए थे.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here