IPL 2020: बॉलिंग रन अप भूले युजवेंद्र चहल! चीनी एप बैन होने पर भी कही बड़ी बात
Spread the love


यूएई में अभ्‍यास के बाद युजवेंद्र चहल (फाइल फोटो)

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal ) इस समय रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ यूएई में जमकर पसीना बहा रहे हैं. चहल ने कहा कि लंबे समय बाद गेंदबाजी करते हुए उन्‍हें थोड़ा अजीब लगा था.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 9, 2020, 11:11 AM IST

नई दिल्‍ली. आईपीएल (IPL 2020) शुरू होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं और खिलाड़ी मैदान पर जमकर पसीना बहा रहे हैं. कोरोना के कारण लंबे समय तक घर में कैद रहने के बाद आईपीएल के लिए खिलाड़ी मैदान पर उतरे. लॉकडाउन की बात करें तो इस दौरान खिलाड़ी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए थे. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) भी लॉकडाउन के दौरान घर पर जिम से लेकर टिकटॉक और फिर सगाई में व्‍यस्‍त रहे.

लंबे समय तक घर में कैद रहने के कारण चहल को मैदान पर वापसी करने में थोड़ी परेशानी भी हुई. इंडियन एक्‍सप्रेस से बात करते हुए चहल ने बताया कि उन्‍हें महसूस हुआ कि वे अपना बॉलिंग रन अप भूल गए थे. लॉकडाउन के दौरान गेंदबाजी प्रभावित होने पर चहल ने कहा कि लंबे समय बाद गेंदबाजी के लिए जाने पर उन्‍हें अजीब लगा .
ज्‍यादा खराब नहीं हुई चीजें

चहल ने कहा कि लंबे समय बाद जब मैं गेंदबाजी करने गया तो मुझे अजीब लगा. मैंने कुल चार से पांच ओवर फेंके. कभी कभी ऐसा भी महसूस हुआ कि मैं अपना बॉलिंग रन अप भूल गया हूं, मगर किस्मत से चीजें मेरे लिए बहुत खराब नहीं हुई.यह भी पढ़ें: 

IPL 2020: 19 सितंबर से आईपीएल नहीं खेलेंगे ये 20 स्‍टार क्रिकेटर, ये है वजह

CPL 2020: 27 गेंदों पर इस टीम में जीता मैच, टूटा मुंबई इंडियंस का 12 साल पुराना रिकॉर्ड

ध्‍यान हटाने के लिए करते थे टिकटॉक जैसे एप का इस्‍तेमाल

चीनी एप टिकटॉक के बैन होने से खुद पर पड़े प्रभाव पर चहल ने कहा कि कोविड का समय बहुत अजीब था. हर कोई चिंता में था. घर पर भी हम लोग कोविड के बारे में चर्चा नहीं करते थे और इन सब बातों पर से ध्‍यान हटाने के लिए टिकटॉक तरह की एक्टिविटी करते रहते थे. मजे के लिए यह सिर्फ टाइम पास था. लॉकडाउन के दौरान मैं घर पर पूरी तरह से फ्री था और करने के लिए कुछ भी नहीं था. इसीलिए परिवार भी इसमें शामिल हो गया.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here