IPL 2020: फिंच, डिविलियर्स और पडिक्‍कल का अर्धशतक, RCB ने मुंबई को दिया 202 रनों का लक्ष्‍य
Spread the love


एबी डिविलियर्स ने आतिशी अर्धशतक जड़ा (फाइल फोटो)

आरसीबी की तरफ एरोन फिंच, देवदत्‍त पडिक्‍कल और एबी डिविलियर्स ने आतिशी अर्धशतक जड़ा.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 28, 2020, 9:21 PM IST

नई दिल्‍ली. एरोन फिंच, देवदत्‍त पडिक्‍कल और एबी डिविलियर्स की आतिशी पारी के दम पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मुंबई इंडियंस को 202 रनों का लक्ष्‍य दे दिया हैं. फिंच, पडिक्‍कल और डिविलियर्स ने अर्धशतकीय पारी खेली, जिसके दम पर आरसीबी ने निर्धारित ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 201 रन बनाए.

पहले बल्‍लेबाजी करते रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आक्रामक शुरुआत की. एक छोर से एरोन फिंच और दूसरे छोर से देवदत्‍त पडिक्‍कल ने चौके छक्‍कों की बारिश कर दी. फिंच और पडिक्‍कल के बीच 81 रन की साझेदारी हुई. 81 रन पर ट्रेंट बोल्‍ट ने एरोन फिंच के रूप में आरसीबी को पहला झटका दिया. फिंच ने 35 गेंदों पर शानदार पारी खेली. उन्‍होंने अपनी आतिशी पारी में 7 चौके और एक छक्‍का लगाया, मगर फिंच के आउट होने के कुछ देर ही आरसीबी को कप्‍तान विराट कोहली के रूप में दूसरा बड़ा झटका. एक बार फिर कोहली बड़ी पारी नहीं खेल पाए और 3 रन पर ही राहुल चाहर के शिकार हो गए. कोहली के पवेलियन लौटने के बाद पडिक्‍क‍ल ने एबी डिविलियर्स के साथ साझेदारी की और स्‍कोर 154 रन तक पहुंचाया. 154 रन पर पडिक्‍कल भी बोल्‍ट के शिकार बने. पडिक्‍कल ने 40 गेंदों पर 5 चौके और दो छक्‍के की मदद से 54 रन की शानदार पारी खेली.

इसके बाद एबी डिविलियर्स ने मैदान पर कोहराम मचाया और 24 गेंद पर 4 चौके और 4 छक्‍के की मदद से नाबाद 55 रन जड़ दिए. शिवम दुबे ने दूसरे छोर पर उनका बखूबी साथ दिया. दुबे ने 10 गेंदों पर नाबाद 27 रन जड़े. उन्‍होंने अपनी इस पारी में 1 चौका और 3 छक्‍के जड़े.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here