Sunday, April 11, 2021
Homeक्रिकेटIPL 2020: दिग्गज खिलाड़ी ने कहा लीग में आखिरी स्थान पर रहेगी...

IPL 2020: दिग्गज खिलाड़ी ने कहा लीग में आखिरी स्थान पर रहेगी राजस्थान रॉयल्स , टीम ने दिया दिलचस्प जवाब | cricket – News in Hindi


राजस्थान रॉयल्स की टीम के मेनटॉर शेन वॉर्न हैं

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) अब तक केवल एक ही बार खिताब जीत पाई है जिसे 12 साल हो चुके हैं

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 16, 2020, 12:10 PM IST

नई दिल्ली. आईपीएल (IPL) को भारत में क्रिकेट का त्यौहार कहा जाता है. इस साल कोरोना के कारण आईपीएल के आयोजन में हुई देरी ने फैंस को और ज्यादा बेसब्र कर दिया है. 19 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच होने वाले मुकाबले के साथ ही आईपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत होने वाली है. लीग की शुरुआत से पहले फैंस से लेकर दिग्गज तक सभी विजेता को लेकर कायास लगा रहे हैं. न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर स्कॉट स्टायरिस ने भी अपने अनुसार टीमों की रैंकिंग तय की थी जिसमें उन्होंने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को आखिरी स्थान दिया है. हालांकि राजस्थान की टीम ने उन्हें बड़े ही दिलचस्प तरीके से इसका जवाब दिया.

राजस्थान ने स्वीकार किया चैलेंज
स्कॉट ने ट्वीट करके कहा था कि उनके मुताबिक लीग राउंड के अंत में दिल्ली कैपिटल्स टॉप पर रहेगी वहीं राजस्थान आखिरी स्थान पर रहेगी. प्लेऑफ के लिए उन्होंने दिल्ली के अलावा चेन्नई सुपर किंग्स, मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स को चुना. उनके इस ट्वीट के बाद राजस्थान रॉयल्स ने जवाब दिया. राजस्थान ने ट्वीट शेयर करते हुए लिखा, ‘हम अभी के लिए इस ट्वीट को सेव कर रहे हैं.’ इसके साथ ही राजस्थान ने चैलेंज स्वीकार कर लिया की वह लीग राउंड में अंत में नहीं रहेंगे.

IPL 2020: आरसीबी के इस युवा खिलाड़ी में एबी डिविलियर्स को दिखती है अपनी झलक, कहा- बिलकुल मेरे जैसा है

स्कॉट ने फिर किया पलटवार
ट्विटर पर यह बातचीत यही खत्म नहीं हुई. स्कॉट ने आगे लिखा, ‘मजा आ गया, मुझे बहुत अच्छा लगेगा कि अगर आप मुझे गलत साबित करेंगे, पर आपके पास मेरा साथी इश सोढ़ी है जो आपकी मदद करेगा, उनके बिना आपको बैक नहीं कर सकता.’ राजस्थान रॉयल्स की टीम ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज शेन वॉर्न की कप्तानी में आईपीएल का पहला सीजन था. हालांकि इसके बाद से उसके प्रदर्शन में गिरावट आई. इस साल टीम स्टीव स्मिथ की कप्तानी में उतरेगी जिसमें जोफ्रा आर्चर और जोस बटलर जैसे दिग्गज खिलाड़ी हैं.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments