IPL 2020: डेविड वॉर्नर ने इन्‍हें बताया हार का जिम्‍मेदार, कहा- स्‍वीकार नहीं किया जा सकता
Spread the love


सनराइजर्स हैदराबाद को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा (फाइल फोटो)

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad ) की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को सिर्फ 143 रनों का ही लक्ष्‍य दे पाई थी

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 27, 2020, 1:59 PM IST

अबुधाबी. आईपीएल (IPL 2020) के 13वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad )  अभी तक जीत का खाता अभी तक नहीं खोल पाई है. कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ उसे लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा. केकेआर के अटैक के खिलाफ हैदराबाद की बल्‍लेबाज बेबस नजर आए थे. कप्‍तान डेविड वॉर्नर (David Warner) ने भी अपने बल्‍लेबाजों को हार का जिम्‍मेदार बताया. उन्‍होंने बल्लेबाजों के प्रदर्शन की आलोचना की और कहा कि मध्य ओवरों में खराब बल्लेबाजी ने फिर टीम को निराश किया.

हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी का फैसला किया और टीम महज 142 रन ही बना पाई. मनीष पांडे (38 गेंद में 51 रन) और ऋद्धिमान साहा (31 गेंद में 30 रन) के अलावा कोई और बल्‍लेबाज नहीं चल पाया. चोटिल विजय शंकर की जगह मैदान पर उतरे साहा ने धीमी शुरुआत की और रन आउट होने से पहले काफी गेंद बर्बाद की.

डॉट गेंदों को लेकर ज्‍यादा निराश
सात विकेट से मिली हार के बाद वॉर्नर ने कहा कि हम गेंदबाजों पर और दबाव बना सकते थे और मध्य ओवरों में और बाउंड्री जड़ सकते थे. उन्होंने कहा कि मैं डॉट गेंदों के बारे में ज्यादा निराश हूं, क्योंकि मध्य के ओवरों में करीब 35 से 36 गेंद डॉट रहीं, जो टी20 क्रिकेट में स्वीकार नहीं की जा सकती. मुझे लगता है कि हमें अपनी सोच बदलने की जरूरत है.यह भी पढ़ें: 

IPL 2020 Live Updates: दुबई में कई आईसीसी स्टाफ को हुआ कोरोना, घर से काम करेंगे स्टाफ

शाहिद अफरीदी बोले- जब तक रहेगी मोदी की सरकार, नहीं हो सकती भारत-पाकिस्तान सीरीज़
ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज ने कहा कि टीम अच्छा स्कोर बनाने से 20-30 रन से पीछे रही गई. उन्होंने कहा कि हम कुछ जोखिम उठाकर शॉट जमा सकते थे. हम बेंच पर बल्लेबाजों को बैठे हुए नहीं देखना चाहते और सिर्फ दो बल्लेबाज 20 ओवर तक बल्लेबाजी करें. मेरे आउट होने के बाद हमने चार-पांच ओवर खेले और 20 रन बनाए.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here