IPL 2020: कोरोना के खौफ के बीच एमएस धोनी के लिए बड़ी संख्‍या में पहुंचे फैंस, देखें Video
Spread the love


फैंस का अभिवादन करते एमएस धोनी

आईसीसी एकेडमी पर अभ्‍यास सत्र खत्‍म होने के बाद जब एमएस धोनी (MS Dhoni) वापस लौट रहे थे तो बाहर खड़े फैंस ने उन्‍हें देखते ही नारेबाजी शुरू कर दी.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 5, 2020, 3:26 PM IST

नई दिल्‍ली. चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) की टीम ने नेट अभ्‍यास शुरू कर दिया है. चेन्‍नई की टीम नेट अभ्‍यास शुरू करने वाली सबसे आखिरी टीम हैं. दरअसल टीम में 13 कोरोना के मामले सामने आ गए थे, जिसमें दीपक चाहर (Deepak Chahar) और ऋतुराज गायकवाड़ सहित दो खिलाड़ी भी शामिल थे. इस वजह से पूरी टीम को और कुछ दिनों तक क्‍वारंटीन रहना पड़ा. वहीं इस दौरान सुरेश रैना और हरभजन सिंह भी आईपीएल से हट गए.

इस सब झटकों से उबरकर टीम ने अभ्‍यास शुरू कर दिया है. इसी बीच एमएस धोनी (MS Dhoni) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें फैंस अपने माही की एक झलक देखने के लिए आईसीसी एकेडमी पहुंच गए.

आईसीसी एकेडमी पर अभ्‍यास करने के बाद जब धोनी वापस होटल लौट रहे थे, तब कोरोना के खौफ के बीच भी बड़ी संख्‍या में बाहर खड़े फैंस ने उनके लिए काफी नारेबाजी की. अपने पसंदीदा खिलाड़ी की एक झलक देखने के लिए काफी फैंस आईसीसी एकेडमी पहुंच थे और जैसे ही माही बाहर निकले ,फैंस का खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा. माही ने भी हाथ हिलाकर फैंस का अभिवादन किया.

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स को मैदान पर देखकर  फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. टीम ने अभ्‍यास सत्र में जमकर अभ्‍यास किया. धोनी ने भी नेट में बल्‍लेबाजी का कमाल दिखाया. चेन्‍नई सुपर किंग्‍स की टीम जिस तरह से अभ्‍यास कर रही है, उसे देखकर लग रहा है कि टीम ओपनिंग मैच के लिए पूरी तरह से तैयार है. हालांकि आईपीएल के इस सीजन का शेड्यूल अभी तक नहीं आया है, यह भी पढ़ें: 

IPL Countdown 15 Days: पहले कप्तान बनकर टीम को दिलाया खिताब, फिर बन गया मालिक

बड़ी खबर: इस गेंदबाज को IPL 2020 में हिस्सा लेने से रोका गया, जानिए वजह

मगर माना जा रहा है कि ओपनिंग मैच मुंबई इंडियंस और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के बीच खेला जा सकता है. रोहित शर्मा ने भी धोनी के रिटारमेंट पर यह कहकर संकेत दे दिए थे कि 19 को टॉस पर मिलते हैं. मगर टीम में कोरोना फैलने के बाद मुंबई और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच पहला मैच होने की खबर आ रही थी.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here