IPL 2020: एरोन फिंच की आतिशी बल्‍लेबाजी, 8 में से सिर्फ चौथी फ्रेंचाइजी के लिए किया कमाल
Spread the love


MI vs RCB LIVE Updates: एरोन फिंच ने अर्धशतक लगाया

दिग्‍गज बल्‍लेबाज एरोन फिंच (aaron finch ) ने इसी सीजन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से डेब्‍यू किया और उन्‍होंने तीसरे मैच में अर्धशतक जड़ दिया.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 28, 2020, 8:49 PM IST

नई दिल्‍ली. विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के लिए इस सीजन डेब्‍यू करने वाले दिग्‍गज बल्‍लेबाज एरोन फिंच (Aaron Finch ) में मुंबई इंडियंस के खिलाफ आतिशी पारी खेलकर कमाल कर दिया. आईपीएल के 13वें सीजन के 10वें मुकाबले में आरसीबी और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) आमने सामने हुई, जहां रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर आरसीबी को पहले बल्‍लेबाजी का न्‍योता दिया. आरसीबी ने भी धमाकेदार अंदाज में पारी का आगाज किया.

सलामी बल्‍लेबाज देवदत्‍त पडिक्‍कल और एरोन फिंच ने आरसीबी को बेहतरीन शुरुआत दिलाई. फिंच ने आक्रामक बल्‍लेबाजी करते हुए 35 गेंदों पर 52 रन की पारी खेली, जिसमें उन्‍होंने 7 चौके और एक छक्‍का लगाया. इसी के साथ दिग्‍गज बल्‍लेबाज फिंच ने कमाल कर दिया. फिंच आईपीएल में अभी तक कुल आठ फ्रेंचाइजियों की तरफ से खेल चुके हैं, मगर आरसीबी चौथी फ्रेंचाइजी बन गई है, जिसके लिए फिंच ने अर्धशतक जड़ा. फिंच आरसीबी से पहले राजस्‍थान रॉयल्‍स, दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स, पुणे वॉरियर्स, सनराइजर्स हैदराबाद, मुंबई इंडियंस, गुजरात लायंस और किंग्‍स इलेवन पंजाब की तरफ से भी खेल चुके हैं.

तीसरी बार बोल्‍ट ने ओपनर को किया आउट
फिंच शानदार बल्‍लेबाजी कर रहे थे, मगर 9वें ओवर में ट्रेंट बोल्‍ट की आखिरी गेंद को वह समझ नहीं पाए और कायरन पोलार्ड को कैच थमा बैठे. 81 रन पर आरसीबी को फिंच के रूप में पहला झटका लगा. वहीं बोल्‍ट ने तीसरी बार ओपनर को अपना शिकार बनाया.यह भी पढ़ें: 

राहुल तेवतिया के लिए राजस्‍थान रॉयल्‍स ने बदल दिया अपने ट्विटर अकाउंट का बायो, जानिए क्या खास लिखा

IPL 2020: आर अश्विन की चोट पर आया नया अपडेट, जानें कब करेंगे मैदान पर वापसी

आईपीएल के इस सीजन में बोल्‍ट ने अभी तक तीनों मैचों में तीन बार ओपनर्स को आउट किया. शेन वॉटसन, शुभमन गिल और एरोन फिंच उनके शिकार बने. वहीं विराट कोहली के रूप में आरसीबी को दूसरा बड़ा झटका लगा. कोहली का बल्‍ला एक बार फिर शांत रहा. वह 3 रन ही बना पाए और राहुल चाहर के शिकार बन गए



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here