Wednesday, April 14, 2021
HomeSportsIND vs ENG: दूसरे मैच से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा...

IND vs ENG: दूसरे मैच से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, वनडे सीरीज से बाहर हुए श्रेयस अय्यर


Shreyas Iyer Injury Update: इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है. कंधे की चोट के कारण शानदार फॉर्म में चल रहे मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज़ श्रेयस अय्यर बाकी दो वनडे मैचों से बाहर हो गए हैं. इसके अलावा बताया जा रहा है कि अय्यर का इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के पहले हाफ में भी खेलना मुश्किल है.

गौरतलब है कि अय्यर को पहले मुकाबले में फील्डिंग के दौरान कंधे में चोट लगी थी. इसके बाद उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया था. दरअसल, अय्यर को फील्डिंग के दौरान 8वें ओवर में चोट लगी थी, जिसके बाद उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया था और अब उनके स्कैन से पता चला है कि वह अगले कुछ हफ्ते क्रिकेट से दूर रहेंगे. हालांकि, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अभी तक अय्यर की चोट पर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है.

अय्यर जब जॉनी बेयरस्टो की शॉट को बाउंड्री होने से रोकने का प्रयास कर रहे थे, तब उन्हें बाएं कंधे में चोट लग गई थी. उन्होंने बॉल को बाउंड्री जाने से तो रोक दिया, लेकिन उनके कंधे में गंभीर चोट आ गई, जिसके बाद उन्हें मैदान छोड़कर बाहर जाना पड़ा. रिपोर्ट के अनुसार, अय्यर का कंधा खिसक गया है और इसी कारण वह इंग्लैंड के खिलाफ बाकी दो वनडे के अलावा आईपीएल 2021 का पहला हाफ भी मिस कर सकते हैं.

बता दें कि पिछले छह महीने के अंदर यह दूसरी बार है जब अय्यर को कंधे में चोट लगी है. इससे पहले उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे पर सीमित ओवरों की सीरीज के दौरान भी कंधे में चोट लग गई थी. इंग्लैंड के साथ सीमित ओवरों की सीरीज से जुड़ने से पहले अय्यर विजय हजारे ट्रॉफी में मुंबई के लिए सिर्फ चार ही मैच खेल पाए थे, जिसमें उन्होंने दो शतक भी लगाए थे.

यह भी पढ़ें- 

Hardik Pandya ने बताया, जब डेब्यू मैच के पहले ओवर में दे दिए थे 21 रन, धोनी का क्या था रिएक्शन



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments