IND Vs AUS 2nd ODI Playing XI:  रविवार को टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाना है. पहले वनडे में 66 रन से हार का सामना करने वाली टीम इंडिया के लिए दूसरे मैच में सीरीज में बने रहने की चुनौती है. वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम की बात करें तो मेजबान अपनी जीत का सिलसिला जारी रख सीरीज अपने नाम करने की कोशिश करेंगे. टीम इंडिया दूसरे वनडे में गेंदबाजी के फ्रंट पर बदलाव कर सकती है. मेजबान टीम को भी हालांकि स्टोइनिस की चोट की वजह से बदलाव करना पड़ेगा.

पहले वनडे में भारतीय गेंदबाजों ने जमकर रन खर्च किए. आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने वाले युजवेंद्र चहल ने अपने वनडे करियर का सबसे महंगा स्पेल डालते हुए 10 ओवर में 89 रन खर्च किए. टीम इंडिया दूसरे वनडे में युजवेंद्र चहल के स्थान पर कुलदीप यादव को मौका दे सकती है जो कि पिछले ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर काफी कामयाब साबित हुए थे.

तेज गेंदबाजी के फ्रंट पर भी टीम इंडिया में बदलाव की संभावना है. नवदीप सैनी ने पहले मैच में 10 ओवर में 83 रन खर्च किए. दूसरे वनडे में कप्तान कोहली उनके स्थान पर शार्दुल ठाकुर को मौका दे सकते हैं. इसके अलावा आईपीएल में अपनी यॉर्कर की वजह से सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले युवा गेंदबाज टी नटराजन को भी डेब्यू का मौका दिया जा सकता है.

बल्लेबाजी में टीम इंडिया में बदलाव की कोई संभावना नज़र नहीं आती है. कप्तान कोहली धवन और मयंक की ओपनिंग जोड़ी पर एक बार भी से दांव लगाएंगे और रवींद्र जडेजा को भी बतौर ऑलराउंडर टीम में जगह मिलना तय है.

ऑस्ट्रेलियाई टीम में भी होगा बदलाव

पहले मैच में शानदार जीत के बावजूद ऑस्ट्रेलिया टीम थोड़ी मुश्किल में है. गेंदबाजी के दौरान ऑलराउंडर मार्क स्टोइनिस चोटिल हो गए थे और अपना ओवर भी पूरा नहीं कर पाए थे. स्टोइनिस के नहीं खेलने की स्थिति में कैमरन ग्रीन और मोइसेस हेनरिक्स में से किसी एक को मौका दिया जा सकता है. इसके अलावा ऑस्ट्रेलियाई टीम में कोई और बदलाव देखने को मिलेगा.

संभावित Playing XI

Team India: शिखर धवन, मयंक अग्रवाल, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, नवदीप सैनी / शार्दुल ठाकुर / टी नटराजन, युजवेंद्रा चहल / कुलदीप यादव और जसप्रीत बुमराह.

Australia: आरोन फिंच (कप्तान), डेविड वार्नर, स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशाने, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), कैमरन ग्रीन / हेनरिक्स, ग्लेन मैक्सवेल, पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क, एडम जैम्पा और जोश हेजलवुड.

IND Vs AUS: दूसरे वनडे मैच से पहले टीम इंडिया को लगा झटका, इसलिए चुकाई है भारी कीमत

IND vs AUS Second ODI: मुश्किल में फिर फंसेगी टीम इंडिया, सिडनी में नहीं चलता है विराट कोहली का बल्ला, देखें आंकड़ें



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here