Ind vs Aus: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला 7 जनवरी से सिडनी में शुरू होने जा रहा है. इस मैच से पहले क्रिकेट फैन्स इस बात को जानने को बेताब हैं कि भारतीय तेज गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) को तीसरे टेस्ट में डेब्यू करने का मौका मिलेगा या नहीं. ऐसे में दूसरे टेस्ट में चोटिल होकर सीरीज से बाहर होने वाले उमेश यादव की जगह शामिल किए गए नटराजन तीसरे टेस्ट से पहले काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस फोटो में वह सफेद जर्सी पहने दिख रहे हैं.

नटराजन ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”भारत के लिए सफेद जर्सी पहनना गर्व की बात, अगली चुनौती के लिए तैयार हूं.” उनके द्वारा शेयर की गई फोटो पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं.

आईपीएल 2020 में उनके प्रभावशाली प्रदर्शन के बाद चयनकर्ताओं ने उन्हें ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिये टीम में चुना. जहां उन्होंने वनडे और टी-20 में डेब्यू कर अपनी गेंदबाजी से सभी का दिल जीत लिया. हालांकि टी नटराजन तीसरे टेस्ट में टीम इंडिया का हिस्सा होंगे या नहीं इस बात पर सस्पेंस बरकरार है.

नटराजन ने भारत की 2-1 से वनडे सीरीज जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. खासकर डेथ ओवरों में गेंद के साथ अच्छा प्रर्दशन किया. टी नटराजन ने तीन टी-20 मैचों में छह विकेट लिए. उन्होंने अपने यॉर्कर्स के साथ डेथ ओवरों में लगातार बल्लेबाजों को परेशान किया.

उमेश यादव को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर दूसरे टेस्ट की दूसरी पारी में गेंदबाजी करते समय चोट लगी थी. अब देखना होगा नवदीप सैनी, शार्दुल ठाकुर या टी नटराजन तीसरे टेस्ट में किस गेंदबाज को मौका मिलेगा.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here