Huawei Nova 8 के स्पेसिफिकेशन लॉन्च से पहले लीक


Huawei Nova 8 के स्पेसिफिकेशन लॉन्च से पहले चीनी टेलीकॉम द्वारा लीक कर दिए गए हैं। लिस्टिंग के अनुसार, यग स्मार्टफोन दो वेरिएंट्स में दस्तक देगा एक 8 जी बी रैम + 128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज। यह स्मार्टफोन Nova 8 सीरीज़ से जुड़ा होगा, जिसमें Nova 8 Pro स्मार्टफोन भी मौजूद होगा। इस हैंडसेट को लेकर कहा गया है कि इसमें 6.5 इंच होल-पंच डिस्प्ले के साथ स्क्रीन के बीचो-बीच सेल्फी कैमरा कटआउट भी स्थित होगा।

चीनी टेलीकॉन लिस्टिंग के अनुसार, Huawei Nova 8 का मॉडल नंबर ANG-AN00 है। जैसे कि हमने पहले बताया इस फोन में दो विकल्प मिलेंगे एक 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज। इन वेरिएंट्स की कीमत की जानकारी फिलहाल सार्वजनिक नहीं की है। लिस्टिंग में दिखता है कि फोन में 6.5 फुल-एचडी+ (1080×2400 पिक्सल) ओलेड होल-पंच डिस्प्ले मौजूद होगा। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और ग्लास व पॉली कार्बोनेट चेसिस की सुविधा दी जाएगी।

फोटोग्राफी के लिए हुवावे नोवा 8 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा। Huawei प्राइमरी कैमरा के साथ 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और बाकि के दो 2 मेगापिक्सल के कैमरे दे सकती है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। खबरों की मानें, तो इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 10 आधारित EMUI 11 प्री-इंस्टॉल मिलेगा। लिस्टिंग में खुलासा हुआ है कि फोन किरिन 985 प्रोसेसर और 3,800 एमएएच बैटरी के साथ दस्तक देगा। लिस्टिंग की जानकारी सबसे पहले GizmoChina द्वारा सार्वजनिक की गई थी।

हुवावे नोवा 8 सीरीज़ Huawei Nova 8 Pro के साथ आज लॉन्च की जाने वाली है। Huawei ने हुवावे नोवा 8 सीरीज़ का पहला स्मार्टफोन पहले ही लॉन्च किया हुआ है, जो है Huawei Nova 8 SE। इसमें 66 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डायमेंसिटी 720 प्रोसेसर मौजूद था।
 

 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here