Huawei Enjoy 20 Plus के स्पेसिफिकेशन लीक, डिज़ाइन की भी मिली झलक
Spread the love


Huawei Enjoy 20 Plus पिछले कुछ समय से अफवाहों में बना हुआ है और अब, इसकी लाइव तस्वीरों के साथ-साथ सभी स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं। एक अन्य फोन की तस्वीरें भी इंटरनेट पर देखी गई है और इसे इसी सीरीज़ का स्मार्टफोन यानी कि कथित तौर पर Enjoy 20 बताया जा रहा है। एक तस्वीर में ये दोनों फोन अगल-बगल में रखे गए हैं। हालांकि, फोन की कीमत और लॉन्च की तारीख के बारे में कोई जानकारी नहीं है। Huawei ने इन दोनों Enjoy 20 फोन के बारे में कुछ नहीं कहा है।

Slashleaks की तस्वीरों में से एक के अनुसार, कथित Enjoy 20 Plus फोन दो वेरिएंट में लॉन्च होगा – एक 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज और दूसरा 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज। एक अन्य तस्वीर रंग विकल्पों को दिखाती है, जिससे पता चलता है कि फोन ब्लैक, ग्रीन और व्हाइट रंग के विकल्पों में आएगा। ट्रिपल कैमरा सेटअप और एलईडी फ्लैश के साथ एक राउंड रियर कैमरा मॉड्यूल भी दिखाई देता है। यह पिछले हफ्ते लीक हुए रेंडरर्स के समान है।
 

huawei

हुवावे फोन के कैमरा मॉड्यूल में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर होने का दावा है, जिसमें एफ/1.8 अपर्चर लेंस होगा। एक तीसरी तस्वीर के अनुसार, अन्य दो कैमरे एफ/2.4 अपर्चर लेंस के साथ 8-मेगापिक्सल सेंसर और एफ/2.4 अपर्चर लैंस वाला 2-मेगापिक्सेल सेंसर के साथ आएंगे। फ्रंट में एक पॉप-अप सेल्फी कैमरा होगा, जिसमें एफ/2.2 अपर्चर लेंस होगा और इसका रिज़ॉल्यूशन होगा।

तस्वीर में दी गई जानकारी के अनुसार, Huawei Enjoy 20 Plus में 6.5-इंच की फुल एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले होगा, जो 20: 9 आस्पेक्ट रेशियो और 1080×2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ आएगा। फोन में मीडियाटेक MT6853 चिपसेट होगा और इसमें 4,200mAh की बैटरी दी जाएगी, जो यूएसबी टाइप-सी के जरिए 40 वॉट आउटपुट के साथ चार्ज होगी। फोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित ईएमयूआई 10.1 पर चलेगा। हुवावे एन्जॉय 20 प्लस 5जी स्मार्टफोन होगा।
 

huawei

जहां तक ​​Enjoy 20 का सवाल है, फोन के बैक पैनल के टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर स्थित स्क्वायर मॉड्यूल में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिखाया गया है। मॉड्यूल में एक एलईडी फ्लैश भी होगा। दोनों फोन में पीछे की तरफ फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं है, जिसका मतलब हो सकता है कि ये दोनों इन-डिस्प्ले सेंसर या साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आ सकते हैं।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here