Sunday, April 11, 2021
HomeSportshardik Pandya Return to Cricket after 11 months Pandya IPL Team Mumbai...

hardik Pandya Return to Cricket after 11 months Pandya IPL Team Mumbai Indians 2020 News Updates | 11 महीने बाद क्रिकेट में करेंगे वापसी पंड्या, कहा- गाइलाइंस का पालन करते हुए आईपीएल में खेल को एंजॉय करूंगा


  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Hardik Pandya Return To Cricket After 11 Months Pandya IPL Team Mumbai Indians 2020 News Updates

3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने आईपीएल के 66 मैच में 1068 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 42 विकेट भी लिए हैं। -फाइल फोटो

  • मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने अक्टूबर में पीठ की सर्जरी करवाई थी, तब से क्रिकेट से दूर हैं
  • इस साल आईपीएल 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई में होगा, सभी 60 मुकाबले 3 स्टेडियम में होंगे

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या करीब 10 महीने बाद आईपीएल से क्रिकेट में वापसी करेंगे। पंड्या पीठ की सर्जरी के कारण अक्टूबर से क्रिकेट से दूर हैं। उन्होंने अपनी मुंबई इंडियंस टीम के साथ यूएई में ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है। इस बार कोरोना के कारण आईपीएल 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई में होना है।

हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के 2 खिलाड़ियों समेत 13 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इस पर पंड्या ने कहा कि इसको लेकर ज्यादा चिंतित नहीं हैं। मेरा पूरा फोकस गाइडलाइंस का पालन कर आईपीएल में खेल को एंजॉय करना है।

‘नर्वस नहीं, उत्साहित हूं’
पंड्या ने न्यूज एजेंसी से कहा, ‘‘लंब्रे ब्रेक के बाद नर्वस होने की बजाय वापसी करने को लेकर उत्साहित हूं। मैं 10 महीने से क्रिकेट से दूर रहा हूं। पीठ की सर्जरी के बाद मैंने फिटनेस पाने को लेकर काफी मेहनत की है। अब मैं मैदान पर अपनी मेहनत को दिखाने के लिए उत्सुक हूं।’’ उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान अपने घर के जिम में ही फिटनेस पर काम किया। क्योंकि आप फिट हैं तो काफी चीजें अच्छी हो जाती हैं।

पंड्या ने पिछला मैच 22 सितंबर 2019 को खेला था
पंड्या ने पिछले साल अक्टूबर में अपनी पीठ की सर्जरी करवाई थी। उसके बाद से वह क्रिकेट से दूर है। उन्होंने पिछला टी-20 इंटरनेशनल मैच दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 22 सितंबर को बेंगलुरु में खेला था।

हार्दिक जुलाई में पिता बने
हाल ही में पंड्या पिता भी बने हैं। उनकी मंगेतर और सर्बिया की एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविच ने 30 जुलाई को बेटे को जन्म दिया था। हार्दिक ने ट्विटर पर बेटे की फोटो भी शेयर की थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा था- भगवान से आशीर्वाद मिला है।

सीएसके के 13 लोगों का दूसरा कोरोना टेस्ट निगेटिव
हाल ही में सीएसके के 2 खिलाड़ियों समेत 13 लोगों का कोरोना पॉजिटिव आया था। इसके बाद मंगलवार को सभी का दूसरा टेस्ट निगेटिव निकला है। अब जल्द ही सभी खिलाड़ी प्रैक्टिस शुरू कर देंगे। इससे पहले टीम के सदस्य सुरेश रैना ने टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया। वहीं, हरभजन सिंह के खेलने पर भी सस्पेंस बना हुआ है। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने भी बढ़ते कोरोना मामलों को लेकर चिंता जताई है।

0



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments