Wednesday, April 14, 2021
HomeUttar PradeshHappy Holi: पवन सिंह के गाने से तोड़े रिकॉर्ड, 7 करोड़ से...

Happy Holi: पवन सिंह के गाने से तोड़े रिकॉर्ड, 7 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा VIDEO; लाखों मिले कमेंट्स


पवन सिंह के गाने ने मचाया धमला

Bhojpuri Holi Song: होली के मौके पर पवन सिंह (pawan Singh) और नीलम गिरी (Neelam giri) पर फिल्माए गए होली सॉन्ग ने रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. गाने को अब तक 7 करोड़ से ज्यादा यूजर्स देख चुके हैं. वीडियो पर लाखों कमेंट आ रहे हैं.

होली के मौके पर पवन सिंह के गाने रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं. होली के मौके पर पवन सिंह का गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. गाने में उनके साथ भोजपुरी सिनेमा की अदाकार नीलम गिरी जबरदस्त परफॉर्म करतीं दिख रही हैं. दोनों की केमिस्ट्री कमाल की दिख रही हैं. वीडियो में पवन सिंह अपनी को-स्टार संग न सिर्फ होली खेलते दिख रहे हैं. इन दोनों स्टार्स के डांस ने दर्शकों को काफी इंप्रेस किया है. पवन सिंह और नीलम गिरी पर फिल्माए गाए गाने के बोल हैं ‘लहंगवा लस लस करता’ (Lahangwa Las Las Karta).

‘Lahangwa Las Las Karta’ के लिरिक्स अरुण बिहारी ने लिखे हैं और म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है. गाना सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब शेयर किया जा रहा है. वैसे तो ये गाना पिछले एक माह से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है लेकिन मुख्य होली के दिन लाखों लोग इसे डीजे पर भी बजाएंगे. गाना 12 फरवरी 2021 को Worldwide Records Bhojpuri ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया था. इस गाने को बेहतरीन लोकेशन पर शूट किया गया है. इसे अब तक 7 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 30 लाख से ज्यादा इस पर कमेंट आ चुके हैं.

Youtube Video

इस होली सॉन्ग को लोग काफी पसंद कर रहे हैं तभी तो इस गाने को एक ही दिन में लाखों व्यूज मिल गए. इस गाने को पवन सिंह (Pawan Singh) और आरोही भारद्वाज ने गाया है. इस गाने को डिंपल सिंह और पवन सिंह पर फिल्माया गया है. इस गाने के बोल अरुण बिहारी (Arun Bihari) ने लिखे हैं और छोटे बाबा (Chote Baba) ने इसका संगीत दिया है. सोशल मीडिया पर यह भोजपुरी गाना छाया हुआ है. इससे अलावा पवन सिंह (Pawan Singh) का एक और होली गीत ‘लहे लहे रंगब सलवरवा’ (Lahe Lahe Rangab Salwarwa) भी खूब धूम मचा रहा है.







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments