Spread the love


हाल में ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक युवक छोटी सी जगह में बेहद खूबसूरती के साथ कार पार्किंग करता हुआ दिख रहा है. युवक की पैरेलल पार्किंग के इस कला ने हजारों लोगों को प्रभावित किया. केरल के रहने वाले पीजे बीजू ने थोड़ी सी जगह में गाड़ी को बिना नुकसान पहुंचाए पैरेलल पार्किंग का बेहद बेहतरीन नजारा पेश किया. इस कला में अनुभवी ड्राइवर भी पिछड़ सकते हैं.

अगर आपने पीजे बीजू का वीडियो देखा है तो कुछ उसी तरह का पैरेलल पार्किंग दुनिया भर के कुछ स्टंटमैन ने भी किया है. सोमवार को गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने फेसबुक पर पैरेलल पार्किंग करने वाले हैरतंगेज ड्राइवरों का वीडियो साझा किया. वास्तव में उनके पैरेलल पार्किंग स्किल उम्दा है. इनमें कुछ लोगों ने विश्व रिकॉर्ड बनाया है और काफी तारीफें बटोरी हैं.

तीन मिनट के वीडियो की पहली क्लिप में यूके के एलेस्टेयर मोफेट को सफलतापूर्वक एक पैरेलल पार्किंग के कारनामे को अंजाम दिया है. अपने पहले प्रयास में उन्होंने दो कारों के बीच अपनी गाड़ी की पार्किंग की. आगे और पीछे वाली कार के बीच सिर्फ 34 सेंटीमीटर की दूरी है जिसमें मोफेट आसानी से अपनी गाड़ी को लगाते हैं.

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

अपने अगले स्टंट के लिए एलेस्टेयर मोफेट हमवतन जॉन और ट्रेवर मोफेट के साथ मिलकर ट्रिपल कार पैरेलल पार्किंग करते हैं. इस ब्रिटिश तिकड़ी ने जिया हान, ली लॉन्ग और ज़िया होंग्जुन द्वारा किए गए ट्रिपल कार पैरेलल पार्किंग के पिछले रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया.

देश में अल-कायदा के मॉड्यूल का भंडाफोड़, NIA की छापेमारी में 9 संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार

केरल के रहने वाले पीजे बीजू का धांसू स्टंट

इससे पहले केरल के मनंथवाडी के रहने वाले बीजू एक वीडियो में वह एक छोटी सी जगह पर सफेद इनोवा को पार्क करते हुए दिखाई दे रहे थे. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. एक छोटे से प्लेटफॉर्म पर वह गाड़ी को रिवर्स करते दिख रहे हैं और ट्रक की मदद से वह गाड़ी को बड़ी ही आसानी से पार्क करते दिख रहे हैं. बीजू को ऐसा करता देख सड़क पर आस-पास से गुजर रहे लोग भी रुक कर देखने लगते हैं.

Viral Video: लाल गुलाब के फूल से लिपटा नजर आया नीले रंग का दुर्लभ सांप, जिनता खूबसूरत उतना ही खतरनाक



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here