Friday, April 16, 2021
HomeSportsFrance striker Kylian Mbappe has tested positive for coronavirus and will miss...

France striker Kylian Mbappe has tested positive for coronavirus and will miss Tuesday’s UEFA Nations League match against Croatia | एम्बाप्पे कोरोना संक्रमित होने वाले फ्रेंच क्लब पीएसजी के सातवें खिलाड़ी, नेशंस लीग में क्रोएशिया के खिलाफ मैच नहीं खेलेंगे


  • Hindi News
  • Sports
  • France Striker Kylian Mbappe Has Tested Positive For Coronavirus And Will Miss Tuesday’s UEFA Nations League Match Against Croatia

18 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद किलियन एम्बाप्पे नेशनल टीम के कैंप को छोड़कर घर लौट आए हैं।

  • किलियन एम्बाप्पे से पहले पीएसजी के नेमार, माउरो इकार्डी, एंजेल डी मारिया, लिएंड्रो पेरेडेस, केलर नवास और मार्किनोस संक्रमित हो चुके हैं
  • फ्रांस की स्ट्राइकर एम्बाप्पे ने बीते शनिवार को नेशंस लीग में स्वीडन के खिलाफ मैच में विजयी गोल किया था

फ्रांस के स्ट्राइकर किलियन एम्बाप्पे कोरोनावायरस से संक्रमित हैं। वे यूईएफए नेशंस लीग में मंगलवार रात क्रोएशिया के खिलाफ होने वाले मुकाबले में नहीं खेलेंगे। फ्रेंच फुटबॉल फेडरेशन ने यह जानकारी दी। वे कोरोनावायरस से संक्रमित होने वाले फ्रेंच फुटबॉल क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के सातवें खिलाड़ी हैं।

उनसे पहले नेमार, माउरो इकार्डी, एंजेल डी मारिया, लिएंड्रो पेरेडेस, केलर नवास और मार्किनोस की रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है। यह सभी 6 खिलाड़ी पिछले महीने 23 अगस्त को बार्यन म्यूनिख के खिलाफ चैम्पियंस लीग के फाइनल के बाद स्पेन के आयलैंड इबिजा में छुट्टियां मनाने गए थे।

एम्बाप्पे घर में आइसोलेशन में हैं

कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिलते ही एम्बाप्पे फ्रांस टीम के कैंप को छोड़कर सोमवार रात घर लौट गए। वे फिलहाल घर पर ही आइसोलेट हैं। उनमें कोरोना के लक्षण नहीं हैं।

पीएसजी मैनेजमेंट फ्रेंच फुटबॉल फेडरेशन से नाराज

पीएसजी के स्पोर्टिंग डायरेक्टर लियोनार्डो एमबाप्पे के कोरोना संक्रमित होने के मामले पर फ्रेंच फुटबॉल एसोसिएशन से खफा हैं। उन्होंने कहा कि हमें किसी ने उनके संक्रमित होने की जानकारी नहीं दी। हमें मीडिया से पता चला कि हमारा एक खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। उन्होंने बस एक बयान जारी कर बता दिया कि प्लेयर को उसके घर भेज दिया है। हमसे फेडरेशन की तरफ से किसी ने भी संपर्क नहीं किया।

एम्बाप्पे ने नेशंस लीग में स्वीडन को जीत दिलाई थी

एम्बाप्पे ने बीते शनिवार को स्वीडन के खिलाफ हुए नेशंस लीग के मुकाबले में फ्रांस के लिए इकलौता गोल कर टीम को जीत दिलाई थी। कोरोना संक्रमित होने के बाद एम्बाप्पे टीम के अन्य 6 खिलाड़ियों के साथ लीग-1 के नए सीजन में गुरुवार को लेन्स के खिलाफ होने वाला मैच नहीं खेलेंगे।

0



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments