Flipkart Big Saving Days सेल 18 सितंबर से होगी शुरू, प्रोडक्ट्स को 1 रुपये में करें प्री-बुक
Spread the love


Flipkart Big Saving Days सेल 18 सितंबर से शुरू होगी और 20 सितंबर तक चलेगी। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म इलेक्ट्रॉनिक्स पर कई छूट और आकर्षक ऑफर दे रहा है, जिसमें मोबाइल, टैबलेट, टीवी, एक्सेसरीज़ और अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स शामिल हैं। फ्लिपकार्ट ग्राहकों को उनके पसंदीदा प्रोडक्ट्स को प्री-बुक करने का मौका भी दे रही है, जिसे वे बिक्री के दौरान खरीदना चाहते हैं। यह प्री-बुक ऑफर 15 सितंबर से 16 सितंबर के बीच वैध है। SBI कार्ड यूज़र्स कार्ड या ईएमआई के जरिए से भुगतान करने पर छूट भी प्राप्त कर सकते हैं।

Flipkart ने इस Big Saving Days सेल के दौरान डील्स और ऑफर्स के तहत मिलने वाले प्रोडक्ट्स की जानकारी अभी तक साझा नहीं की है, लेकिन यह बताया है कि जो ग्राहक मोबाइल फोन और टैबलेट खरीदने में रुचि रखते हैं, वे नो-कॉस्ट ईएमआई यानी बिना ब्याज़ की किश्त, कार्डलेस क्रेडिट और एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। टीवी और इलेक्ट्रॉनिक्स में रुचि रखने वाले ग्राहकों के लिए भी फ्लिपकार्ट ने नो-कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर्स के साथ फुल डिवाइस प्रोटेक्शन ऑफर रखा है।

बिग सेविंग डेज़ सेल के दौरान नो कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर के साथ सेल में तीन करोड़ से अधिक इलेक्ट्रॉनिक्स और प्रोडक्ट्स होंगे। सेल में छूट के साथ मिलने वाले समानों में वायरलेस माउस, कीबोर्ड, पावर बैंक, केबल, हेडफोन और भी बहुत कुछ शामिल होगा। इसके अलावा, SBI कार्ड यूज़र्स क्रेडिट कार्ड और ईएमआई लेनदेन के साथ 10 प्रतिशत की तत्काल छूट प्राप्त कर सकेंगे।

इसके अलावा, इच्छुक ग्राहक किसी प्रोडक्ट को प्री-बुक कर सकते हैं, जिससे उन्हें सेल में वह आइटम ज़रूर उपलब्ध मिलेगा। उन्हें बस 1 रुपये का भुगतान करना होगा। ग्राहकों को प्रोडक्ट को 15 सितंबर से 16 सितंबर के बीच प्री-बुक करना होगा। इसके लिए, ग्राहकों को फ्लिपकार्ट के होमपेज पेज पर प्री-बुक स्टोर पर जाना होगा और 1 रुपये देकर प्रोडक्ट को ब्लॉक करना होगा। बकाया को ग्राहक 18 सितंबर रात 11:59 बजे तक दे सकते हैं।

आखिरी बिग सेविंग डेज़ सेल पिछले महीने की शुरुआत में हुई थी और इसमें iPhone XR (44,999 रुपये), iPhone SE (2020) (36,999 रुपये), Oppo Reno 2 (10,000 इंस्टेंट डिस्काउंट) और अन्य कई स्मार्टफोन पर छूट मिली थी। Apple HomePod (18,900 रुपये) और Google Home Mini (2,299 रुपये) भी रियायती कीमतों पर उपलब्ध थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here