FIR पर बोलीं कंगना- महाराष्ट्र में पप्पू सेना को मेरे अलावा कुछ दिख नहीं रहा, मैं जल्द ही आउंगी
Spread the love


नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने एफआईआर दर्ज कराने के आदेश दिए हैं। अब इस एफआईआर पर अभिनेत्री कंगना रनौत का चेहरा सामने आ गई है। कंगना ने एक ट्वीट के जरिए महाराष्ट्र सरकार को निशाने पर लिया है। कंगना ने कहा कि महाराष्ट्र में पप्पू सेना को मेरे अलावा कुछ दिख नहीं रहा है। मुझे ज्यादा याद मत करो, मैं जल्द ही आऊंगी।

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, ” कौन कौन नवरात्रि का व्रत रख रहा है? आज के नवरात्रि उत्सव में क्लिक की गयीं तस्वीरें, मैं भी व्रत कर रहा हूं। इस बीच मेरे ऊपर एक और एफआईआर हो गया है। महाराष्ट्र में पप्पू सेना को मेरे अलावा कुछ दिख नहीं रहा है। मुझे ज्यादा याद मत करो, मैं वहां जल्द आऊंगी। ” बता दें कि कंगना रनौत पर सांप्रदायिक घृणा फैलाने के आरोप है जिसके कारण उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए कहा है।

ये आरोप हैं
महोम्मद साहिल अशरफ अली सैय्य नाम के एक शख्स ने कंगना के खिलाफ मुंबई की बांद्रा कोर्ट में अर्जी लगाते हुए कहा था कि कंगना रनौत अपने ट्वीट के जरिए बॉलीवुड में हिंदू-मुस्लिम समुदाय को झूठ बोलने की कोशिश करती हैं। उनका कहना है कि कंगना दोनों समुदायों के बीच नफरत को बढ़ावा देती हैं। ऐसे में कंगना पर सांप्रदायिकता को बढ़ावा देने का आरोप है जिसके चलते बांद्रा कोर्ट में कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के आदेश दे दिए हैं।

हो सकता है गिरफ्तारी
इस शख्स ने कोर्ट में कंगना के काफी सारे ट्वीट भी रखे थे। सीआरस्टर की धारा 156 (3) के तरह कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज किए जा सकते हैं। एफआईआर के बाद कंगना से पूछताछ होगी और अगर कंगना के खिलाफ पुख्ता सबूत मिलते हैं कि उनकी गिरफ्तारी भी हो सकती है।

ट्वीट रहना वायरल है
बता दें कि कंगना रनौत अक्सर ही अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अपने ट्वीट के कारण कंगना अक्सर विवादों में रहती हैं। वर्क क्यू की बात करें तो कंगना बहुत जल्द आने वाली फिल्म ‘थलाइवी’ में दिखाई देने वाली हैं। यह फिल्म जयललिता की बायोपिक फिल्म है जिसमें कंगना उनके किरदार में दिखाई देने वाली हैं, फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया जा चुका है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here