Oppo Reno 5 Pro 5G लॉन्च से दूर नहीं, मिला एक और सर्टिफिकेशन


Oppo Reno 5 Pro 5G को HDR10+ सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है। मॉडल नंबर PDSM00 और PDST00 के साथ आगामी ओप्पो रेनो 5 प्रो 5जी के दो वेरिएंट एचडीआर 10+ सर्टिफिकेशन हासिल कर चुके हैं। स्मार्टफोन को कुछ दिनों पहले TENNA सर्टिफिकेशन साइट पर भी देखा जा चुका है, जिसमें Oppo Reno 5 Pro 5G के कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशन्स और कथित तस्वीरों का खुलासा हुआ था। स्मार्टफोन के जल्द ही चीन में लॉन्च होने की उम्मीद है।

दो Oppo Reno 5 Pro 5G वेरिएंट की HDR 10+ लिस्टिंग से पुष्टि होती है कि फोन में एचडीआर 10+ डिस्प्ले होंगे। लिस्टिंग को पहली बार MySmartPrice द्वारा देखा गया था।
 

Oppo Reno 5 Pro 5G specifications (expected)

यूं तो ओप्पो रेनो 5 प्रो 5जी की यह लिस्टिंग फोन के बारे में कुछ और नहीं बताती है, लेकिन हाल ही में TENAA लिस्टिंग ने इसके कुछ स्पेसिफिकेशन्स पर रोशनी डाली थी। सर्टिफिकेशन साइट पर स्मार्टफोन 6.55-इंच फुल-एचडी+ डिस्प्ले (1,080×2,340 पिक्सल) के साथ लिस्टेड था। इसके अलावा फोन में Android 11 शामिल होने की जानकारी भी मिली थी। आगामी Oppo फोन को 2,125mAh बैटरी क्षमता के साथ लिस्ट किया गया था, जो डुअल सेल बैटरी में से एक सेल की क्षमता हो सकती है। उम्मीद की जा रही है कि फोन 65 वॉट सुपरवूक 2.0 सपोर्ट वाली 4,250mAh बैटरी से लैस हो सकता है।

Oppo Reno 5 Pro 5G में 2.6 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर डायमेंसिटी 1000+ चिपसेट दिया जा सकता है, हालांकि एक पिछली रिपोर्ट में संकेत दिया गया था कि इस सीरीज़ के स्मार्टफोन अघोषित क्वालकॉम स्नैपड्रैगन चिपसेट से भी लैस हो सकते हैं।

स्मार्टफोन के 8 जीबी और 12 जीबी रैम और 128 जीबी और 256 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आने की भी उम्मीद है। खबर है कि फोन में 64-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, साथ ही इसमें 8-मेगापिक्सल का सेंसर और एक 2-मेगापिक्सल का सेंसर होगा। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, फोन में 32-मेगापिक्सल फ्रंट सेंसर होने की बात कही गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here