Friday, July 23, 2021
HomeGadgetsExpected Price, Specifications, Availability, मोटो ई7 प्लस भारत में 23 सितंबर को...

Expected Price, Specifications, Availability, मोटो ई7 प्लस भारत में 23 सितंबर को होगा लॉन्च, ये होंगी खासियतें


Moto E7 Plus स्मार्टफोन भारत में 23 सितंबर को लॉन्च होने वाला है। इसकी पुष्टि कंपनी ने ट्विटर के जरिए की है। इसके अलावा Flipkart ने भी फोन को टीज़ करने के लिए अपने प्लेटफॉर्म पर एक टीज़र पेज बनाया है, जो इसकी ऑनलाइन उपलब्धता की पुष्टि करता है। मोटोरोला ने बुधवार को मोटो ई7 प्लस को टीज़ किया था, जिससे इसके भारत में एंट्री मारने की पुष्टि हुई थी और अब लेटेस्ट ट्वीट के जरिए यह साफ हो गया है कि फोन अगले हफ्ते लॉन्च होने जा रहा है। याद दिला दें कि यह स्मार्टफोन पिछले हफ्ते ब्राज़ील में पेश किया गया था। फोन के मुख्य स्पेसिफिकेशन डुअल रियर कैमरा, वाटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले नॉच और 5,000 एमएएच बैटरी हैं। Motorola E7 Plus ग्रेडिएंट बैक फिनिश के साथ आता है।

Motorola India के ट्विटर अकाउंट द्वारा साझा किए गए लेटेस्ट टीज़र पोस्टर से पता चलता है कि Moto E7 Plus भारत में 23 सितंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा फोन को लेकर Flipkart ने एक माइक्रोसाइट भी बनाई है, जिससे पता चलता है कि ग्राहक इस फोन को ऑनलाइन फ्लिपकार्ट से खरीद सकेंगे। हालांकि, ट्वीट और टीज़र पेज पर फोन के किसी स्पेसिफिकेशन की जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन जैसा कि हमने बताया कि पिछले हफ्ते Moto E7 Plus को ब्राज़ील में पेश किया जा चुका है, इसलिए हम इसके स्पेसिफिकेशन की जानकारी रखते हैं।
 

 

Moto E7 Plus price in India (expected)

मोटो ई7 प्लस की भारत में कीमत क्या होगी, इसको लेकर फिलहाल किसी प्रकार की जानकारी साझा नहीं की गई है, लेकिन यदि हम अंदाज़ा लगाए तो इसकी काफी संभावना है कि कंपनी Moto E7 Plus को ब्राज़ील की कीमत के आसपास लॉन्च करे। ब्राज़ील में फोन को 149 यूरो (लगभग 13,000 रुपये) में लॉन्च किया गया है। यह कीमत इसके 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज कॉन्फिग्रेशन की है। भारत में फोन इसी कॉन्फिगरेशन में लाया जाएगा या इसके और भी कॉन्फिगरेशन होंगे, इसकी फिलहाल जानकारी नहीं है।
 

Moto E7 Plus specifications

फोन के ग्लोबल वेरिएंट के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें, तो मोटो ई7 प्लस फोन हाइब्रिड डुअल-सिम स्लॉट (नैनो) को सपोर्ट करता है, और यह एंड्रॉयड 10 पर चलता है। फोन में 6.5-इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, जो कि वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच के साथ स्थित है। इसके अलावा, यह फोन और यह 1.8 गीगाहर्ट्ज़ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर से लैस है, इसके साथ 4 जीबी रैम और Adreno 610 GPU मौजूद है। वहीं, फोन में 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जरूरत पड़ने पर स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के ज़रिए बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा की बात करें, तो मोटो ई7 प्लस फोन में f/1.7 अपर्चर के साथ 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। वहीं फोन का सेकेंडरी कैमरा f/2.4 अपर्चर के साथ 2 मेगापिक्सल का है। फ्रंट में f/2.2 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Moto E7 Plus में 5,000 एमएएच की बैटरी, 10 वॉट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मौजूद है। कनेक्टिविटी विकल्पों में 4जी, ब्लूटूथ वी5, Wi-Fi 802.11 b/g/n, जीपीएस, माइक्रो यूएसबी पोर्ट, 3.5 एमएम ऑडियो जैक जैसे फीचर्स शामिल हैं। फोन का माप 165.2×75.7×9.2एमएम और वज़न 200 ग्राम है। इसके अलावा फोन में रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments