Spread the love


वाशिंगटन: अमेरिका में जल्द ही राष्ट्रपति चुनाव होने वाले हैं. जिसको लेकर तमाम तैयारियां शुरू की जा चुकी हैं. हालांकि अभिनेत्री मेगन मार्केल ने आगामी अमेरिकी चुनावों को लेकर टिप्पणी की, जिस पर ट्रंप ने कहा कि वो उनके प्रशंसक नहीं है. इसी के साथ उन्होंने कटाक्ष करते हुए उनके पति प्रिंस हैरी को शुभकामनाएं दे दी.

अभिनेत्री मार्कले ने एबीसी प्राइमटाइम से बात करते हुए अमेरिकियों से वोट देने को कहा था. उन्होंने कहा, कि हर चार साल में हमें बताया जाता है कि ये चुनाव बेहद महत्वपूर्ण है. लेकिन वाकई इस साल का चुनाव हमारे लिए महत्वपूर्ण है.

जब राष्ट्रपति ट्रंप से उनके इस बयान पर पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि मैं उनका प्रशंसक नहीं हूं. मैं उनके पति हैरी को शुभकामनाएं देता हूं, क्योंकि उनको इसकी बेहद जरूरत है.

आपको बता दें, हैरी ब्रिटेन छोड़ने के बाद मार्केल के साथ पहली संयुक्त टीवी उपस्थिति में दिखाई दिए थे. जहां उन्होंने कहा था कि ये जरूरी है कि हम नफरत से भरे भाषणों, गलत सूचनाओं और ऑनलाइन नकारात्मकता को अस्वीकार करें.

हालांकि उन्होंने और उनकी पत्नी ने सीधे तौर पर राष्ट्रपति ट्रंप के लिए कुछ नहीं कहा. आपको बता दें, मार्केल और हैरी ने इस साल की शुरुआत के वक्त ब्रिटेन छोड़ कैलिफोर्निया अपने बेटे आर्ची के साथ शिफ्ट हो गए है.

मार्केल ने विशेष खुलासा टाइम पत्रिका के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों की सूची में कहा कि जब हम मतदान करते है, तो हमारे मूल्यों को कार्यवाई में डाल दिया जाता है. और हमारी आवाज़ सुनी जाती है.

मार्केल और हैरी के कैलिफोर्निया में शिफ्ट होनी की वज़ह पर उन्होंने कहा, कि कुछ करने का अर्थ, कुछ करने के लिए कुछ मायने रखता है. वो जल्द ही एक बहुत बड़े एनजीओ की शुरुआत करने जा रहे है.

यह भी पढ़ें.

दुनिया में फिर बढ़ी कोरोना केस की रफ्तार, 24 घंटे में आए 3.13 लाख नए मामले, 6289 मरीजों की चली गई जान



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here