Friday, April 16, 2021
HomeGadgetsDisney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन पाएं सस्ते में, यह है तरीका

Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन पाएं सस्ते में, यह है तरीका


Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन की कीमत को क्रेडिट कार्ड यूज़र्स के लिए 399 रुपये से घटा कर प्रोमोशनल ऑफर के तहत 365 रुपये कर दी गई है। छूट केवल क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके सब्सक्रिप्शन लेने वाले ग्राहकों के लिए लागू है। नया ऑफर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) उर्फ IPL 2020 के नए सीज़न से कुछ ही दिन पहले आया है, जो शनिवार, 19 सितंबर से शुरू हो जाएगा। डिज़्नी+ हॉटस्टार टूर्नामेंट के लिए “आधिकारिक डिज़िटल स्ट्रीमिंग पार्टनर” है और यह आगामी सभी मैचों को लाइव स्ट्रीम करेगा।

Disney+ Hotstar VIP की सालाना सदस्यता लेने वाले वे सभी ग्राहक इस छूट को पा सकते हैं, जो वीज़ा या मास्टरकार्ड वाले क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करेंगे। इसके तहत ग्राहकों को 399 रुपये की सदस्यता 365 रुपये में मिलेगी। यदि आप क्रेडिट कार्ड का उपयोग नहीं करना चाहते हैं, तो आप अपने डेबिट कार्ड, यूपीआई आईडी, पेटीएम या नेटबैंकिंग के जरिए सदस्यता ले सकते हैं, लेकिन उसके लिए आपको 399 रुपये कीमत देनी होगी।

OnlyTech ने डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी सदस्यता पर इस छूट की सूचना सबसे पहले दी थी। हालांकि, Gadgets 360 ने हॉटस्टार साइट पर साइन-अप पेज के ज़रिए इस ऑफर को देखा है।

Disney+ Hotstar अपने पोर्टल पर एक और ऑफर चला रहा है, जो विशेष रूप से प्रीमियम वार्षिक सदस्यता के लिए है। इस ऑफर के तहत, एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने वाले ग्राहक 5x रिवॉर्ड पॉइन्ट्स पा सकते हैं।

इस हफ्ते की शुरुआत में, Jio ने वार्षिक डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी सदस्यता के साथ 598 रुपये रीचार्ज प्लान पेश किया था। इस प्लान में 2 जीबी डेली हाई-स्पीड डेटा के साथ-साथ अनलिमिटेड जियो से जियो वॉइस कॉल और 56 दिनों के लिए अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 2,000 मुफ्त मिनट्स मिलते हैं।

Jio के पास 499 रुपये और 777 रुपये के रीचार्ज प्लान भी हैं, जो एक साल की Disney+ Hotstart सदस्यता देते हैं और 84 दिनों तक की वैधता के साथ प्रति दिन 1.5 जीबी हाई-स्पीड डेटा देते हैं। जियो प्रतिद्वंद्वी Airtel भी वार्षिक डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी सदस्यता के साथ प्रीपेड प्लान की अपनी एक रेंज लेकर आती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments