Sunday, April 11, 2021
HomeGadgetsDisney+ Hotstar का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन मात्र 99 रुपये में? जानिए पूरा सच...

Disney+ Hotstar का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन मात्र 99 रुपये में? जानिए पूरा सच…


क्या आपने भी Flipkart पर Disney+ Hotstar प्रीमियम सब्सक्रिप्शन महज 99 रुपये में खरीदा है? अगर हां, तो यह खबर आपके लिए ही हैं। दरअसल, यह एक गलती है। जी हां, Flipkart ने इस संबंध में Gadgets 360 से बात करते हुए इसे ‘Unexpected Error’ करार दिया है। बता दें, फ्लिपकार्ट वेबसाइट पर डिज़नी+ हॉटस्टार प्रीमियम सब्सक्रिप्शन को महज 99 रुपये में पेश किया जा रहा था, जो कि असल कीमत की तुलना में भारी डिस्काउंट ऑफर कर रहा था। डिज़नी+ हॉटस्टार की असल कीमत 1,500 रुपये है, जिसके लिहाज से यह ऑफर आपको सीधे-सीधे 93 प्रतिशत का डिस्काउंट ऑफर दे रहा था। हालांकि, अब कंपनी ने इस ऑफर को एरर करार दे दिया है। अब सवाल यह उठाता है कि जिन लोगों ने यह सब्सक्रिप्शन खरीद लिया है, उनके पैसों का क्या होगा? अगर आप भी उन्हीं लोगों में से हैं, जिन्होंने फटाफट इस सब्सक्रिप्शन को 99 रुपये देकर लिया था, तो आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है। कंपनी सभी ग्राहकों के पैसे रिफंड करेगी।

Flipkart के प्रवक्ता ने मेल में दिए बयान में ग्राहकों को हुई इस असुविधा के लिए खेद जताया। उन्होंने कहा कि सभी ऑर्ड्स को कैंसिल कर दिया गया है, और सभी ग्राहकों को उनके पैसे रिफंड कर दिए जाएंगे।

इस संबंध में Gadgets 360 ने Disney+ Hotstar की भी प्रतिक्रिया लेनी चाही, जैसे कि कंपनी द्वारा जवाब आता है हम इस खबर के जरिए आपको अपडेट कर देंगे। हालांकि, ट्विटर पर क्वैरी का जवाब देते हुए डिज़नी+ हॉटस्टार ने जानकारी दी कि यह आधिकारिक लिस्टिंग नहीं है। वहीं कंपनी ने ग्राहकों से अनुरोध भी किया कि वह इस अवैध लिस्टिंग के लिए किसी भी प्रकार का ट्रांसजेक्शन न करें। कंपनी ने यह भी बताया कि उन्होंने इस लिस्टिंग को हटाने के लिए फ्लैग भी कर दिया है।

गौरतलब है कि 99 रुपये में डिज़नी+ हॉटस्टार का वार्षिक प्रीमियम सब्सक्रिप्शन फ्लिपकार्ट पर बुधवार रात को लिस्ट किया गया था, हालांकि डिज़नी+ हॉटस्टार की आपत्ति के बाद अब इसे हटा दिया गया है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments