Spread the love


  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Ipl 2020
  • Delhi Capitals’ Assistant Physiotherapist Has Tested Positive For COVID 19 After Arriving Here For The IPL, Starting September 19

दुबई4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

यह फोटो दिल्ली कैपिटल्स टीम के यूएई पहुंचने के बाद की है। यहां आने के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर (बाएं) और बल्लेबाज पृथ्वी शॉ का कोरोना टेस्ट हुआ था।

  • दिल्ली कैपिटल्स ने बताया कि यूएई पहुंचने के बाद फिजियोथेरेपिस्ट की दो कोरोना रिपोर्ट तो निगेटिव, लेकिन तीसरी पॉजिटिव आई
  • इससे पहले चेन्नई सुपरकिंग्स के 2 खिलाड़ियों समेत 13 सपोर्ट स्टाफ और राजस्थान रॉयल्स के फील्डिंग कोच दिशांत याग्निक संक्रमित हो चुके हैं
  • बीसीसीआई ने रविवार को आईपीएल का शेड्यूल जारी किया, मुंबई और चेन्नई के बीच 19 सितंबर को ओपनिंग मैच

चेन्नई सुपरकिंग्स के बाद अब दिल्ली कैपिटल्स में भी कोरोना संक्रमण का मामला सामने आया है। टीम के असिस्टेंट फिजियोथेरेपिस्ट संक्रमित पाए गए हैं। उन्हें 14 दिन के लिए दुबई स्थित आईपीएल की आइसोलेशन फैसिलिटी में 14 दिन के लिए क्वारैंटाइन किया गया है।

14 दिन की मियाद पूरी होने के बाद अगर उनकी दो कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आती है, तो उन्हें टीम से जुड़ने की इजाजत दे दी जाएगी।

चेन्नई के 13 मेंबर्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी

यह आईपीएल में संक्रमण का 15वां मामला है। बीते महीने चेन्नई सुपरकिंग्स के 2 खिलाड़ियों समेत सपोर्ट स्टाफ के 13 मेंबर्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इससे पहले, राजस्थान रॉयल्स के फील्डिंग कोच दिशांत याग्निक भी संक्रमित पाए गए गए थे। हालांकि, उनकी रिपोर्ट यूएई जाने से पहले पॉजिटिव आई थी। इसके बाद वे 14 दिन तक घर में ही क्वारैंटाइन रहे और यूएई जाने से पहले उनकी दोनों कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई। वे फिलहाल टीम के साथ हैं।

फिजियोथेरेपिस्ट टीम के किसी मेंबर के संपर्क में नहीं थे

दिल्ली कैपिटल्स ने एक बयान जारी कर बताया कि फिजियोथेरेपिस्ट दुबई पहुंचने के बाद से ही क्वारैंटाइन थे और इससे पहले उसकी कोरोना की दो टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई थी। लेकिन तीसरी बार ये रिपोर्ट पॉजिटिव आई। अच्छी बात ये है कि वो किसी खिलाड़ी या दूसरे सपोर्ट स्टाफ के साथ संपर्क में नहीं थे। दिल्ली की मेडिकल टीम उनके संपर्क में है।

दिल्ली टीम का शेड्यूल

दिल्ली टीम आईपीएल का अपना पहला मैच 20 सितंबर को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेलेगी। यह मैच दुबई में शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा। टीम 7 मैच दुबई, 4 अबु धाबी और तीन शारजाह में खेलेगी।

दुबई में आईपीएल के 24 मैच होंगे

दिल्ली टीम में कोरोना संक्रमण का पहला उसी दिन सामने आया, जब रविवार को बीसीसीआई ने लीग का शेड्यूल जारी किया। लीग का ओपनिंग मैच 19 सितंबर को चेन्नई और मुंबई के बीच होगा। लीग के इतिहास में यह चौथा मौका है, जब दोनों टीमें ओपनिंग मैच खेलेंगी। अब तक हुए तीन मैच में 2 बार मुंबई और एक बार चेन्नई जीती है। फाइनल 10 नवंबर यानी मंगलवार को होगा। शेड्यूल के हिसाब से दुबई में 24, अबु धाबी में 20 और शारजाह में 12 मैच होंगे।

0



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here