Spread the love


  • Hindi News
  • National
  • Corona Crisis: Covid 19 Report Positive Of 23 Punjab MLAs Just Before Assembly Session Begins

जालंधर11 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पंजाब विधानसभा के सत्र में शाामिल मुख्यमंत्री और अन्य विधायक-मंत्री। फाइल फोटो

  • 28 अगस्त को होना है कुल 117 सदस्यों वाली विधानसभा का एक दिवसीय सत्र आयोजित
  • तीन दिन पहले ही बिना रिपोर्ट के विधानसभा में प्रवेश की अनुमति नहीं दिए जाने संबंधी दिए गए हैं

पंजाब में कोरोना को महामारी आए दिन और खौफनाक होती जा रही है। इसी बीच अब तक प्रदेश के 23 विधायकों को भी संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है। अब जबकि 28 अगस्त को कुल 117 सदस्यों वाली विधानसभा का एक दिवसीय सत्र आयोजित होना है, उससे ठीक पहले इस तरह इतनी बड़ी संख्या में विधायकों का संक्रमित मिलना चिंता का विषय बन गया है।

कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके विधायकों में पूर्व हॉकी ओलंपियन परगट सिंह जालंधर कैंट से कांग्रेस के विधायक, गुरप्रताप वडाला नकोदर से विधायक, शिरोमणि अकाली दल के सदस्य, राजपुरा के कांग्रेस विधायक और घनौर हरदयाल सिंह कंबोज और मदन लाल जलालपुर, सांचौर हरिंदर पाल चंदूमाजरा, आप विधायक कुलवंत सिंह इसी के साथ उद्योग और वाणिज्य मंत्री सुंदर श्याम अरोड़ा भी शामिल है। सूत्रों के मुताबिक अभी और विधायकों के कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट आना बाकी है।

इससे पहले सोमवार शाम से मंगलवार शाम तक 24 घंटे के अंतराल में राज्य में 49 कोरोना संक्रमितों की मौत हुई, जिन्हें मिलाकर मरने वालों की संख्या 1178 हो गई है। राज्य में 1293 नए केस भी दर्ज किए जाने के साथ ही संक्रमितों की कुल संख्या भी 44,577 पहुंच गई। अब तक 29145 लोग कोरोना को हरा चुके हैं, वहीं 14254 मरीजों में से 554 मरीजों की हालत गंभीर बनी हुई है।

0



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here